Indian Republic News

दीपावली पर्व पर चौकी प्रभारी ने चौदा गांव जाकर बांटी मिठाईया …….

0

- Advertisement -


सुरजपुर- मोहिबुल हसन…किसी के घर पुलिस पहुंच जाए तो घरवाले ही नहीं पूरा मोहल्ला सहम जाता है। क्या हो गया कि पुलिस आ गई। क्या अपराध किया है, इन घर वालों ने रूह कांप उठती है लोगों की खाकी के नाम से कहीं ये वर्दीधारी गरीबों के दरवाजे पहुंच जाएं, तो वो थर-थर कांपने लगते हैं सांस अंटक जाती है। लेकिन इन सब से दूर कर सामने आने वाले करंजी चौकी प्रभारी संजय गोस्वामी ने चौकी क्षेत्र अंतर्गत खरसुरा, करंजी, सोनपुर, सुदामानगर के वरिष्ठ नागरिकों के साथ के गरीबों, मजलूमों के घर पर जाकर उनके कुशलक्षेम से अवगत होकर उन्हें दीपावली त्यौहार की बधाई देते हुए। इस दीपावली पर मिट्टी से बने दिए व मिठाई, तेल, बत्ती समर्पण अभियान से जुड़े ग्रामीणों को प्रदान किया ।

बता दें कि दीवाली पर गांवों में जा कर गरीबों के घर मिठाई पहुंचाने व अन्य सामग्री देने का निर्देश सूरजपुर पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने दिया था, सूरजपुर पुलिस के द्वारा समर्पण अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें वरिष्ठ नागरिकों को इस अभियान में जोड़ा गया है ताकि वह पुलिस के सीधे संपर्क में आ सके और उनकी समस्या का निराकरण के साथ देखभाल की जा सके।

इस दौरान चौकी प्रभारी संजय गोस्वामी ने कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल अवगत कराये, पुलिस सदैव आपकी सेवा एवं सहयोग के लिए तात्पर्य है पुलिस की इस कार्य से वरिष्ठ नागरिक काफी खुश नजर आ रहे थे। आप सभी क्षेत्रवासी शांतिपूर्ण ढंग से इस दीपावली पर्व को मनाएं।

इस दौरान मुख्य रूप से उपस्थित करंजी चौकी के प्रधान आरक्षक मनोज द्विवेदी, रघुवंश सिंह, आरक्षक राजू तिवारी, ताराचंद यादव, सरफराज खान, नीरज सिंह, प्रदीप गुप्ता, प्रवीण मिश्रा, वाहिद हुसैन आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.