Indian Republic News

दिल्ली से लौटे स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव का बयान,क्या लाएगा सियासी गलियारों में तूफान. पढ़े पूरी खबर।

0

- Advertisement -

रायपुर: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का दिल्ली द्वारा हमेशा ही सियासी गलियारों में कौतूहल पैदा कर देता है। दिल्ली से लौटे स्वास्थ्य मंत्री ने पंजाब की तर्ज पर अचानक मुख्यमंत्री बदले जाने के सवाल पर कहा कि यह अचानक नहीं होता, एक प्रक्रिया है, जो चल रही है. लोग ढाई-ढाई साल की बात कर रहे हैं, ढाई साल भी बीत गया. कहीं न कहीं चर्चा चलती रहती है. चर्चा को अंजाम तक ले जाने की जो बात है, वो निर्णय के रूप में आ जाता है.

दिल्ली से रायपुर लौटे टीएस सिहदेव ने रायपुर एयरपोर्ट मीडिया ने सवाल पूछा आपने कहा था फैसला हाईकमान के पास सुरक्षित है तो फिर इतनी देरी क्यो हो रही है. इसपर टीएस ने कहा कि ये हाईकमान का विशेषाधिकार है कि जब मामला उनके पास है तो फैसला भी उन्ही की तरफ से आएगा कोई समय सीमा नहीं रहती. व्यवहारिकता की बात होती है.

पंजाब में किसी ने नही सोचा था कि ऐसी स्थिति आएगी स्तिथि आ गई. कई कारण होते है उसे देखकर हाइकमान निर्णय लेते है. यही नही तो बदलाव को लेकर लोगों में कौतूहल को लेकर टीएस ने कहा कि जब छत्तीसगढ़ में सरकार बननी थी तो 2 – 3 दिनों में ही ऐसा लग रहा था कि निर्णय कब होगा. कौन मुख्यमंत्री बनेंगे, लेकिन ये निर्णय छोटे नहीं होते इसमे समय लगता है.यह स्वाभाविक है कि पूरे राज्य में मुख्यमंत्री के विषय को लेकर चर्चा हो रही है. लोगों में कौतूहल भी है, जिस तरह बेटी की शादी में समय लगता है. ठीक उसी तरह यह विषय भी बड़ा है. इसीलिए इसमें समय लग रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.