Indian Republic News

दर्दनाक हादसा: 5 बेटियों समेत ट्रेन के सामने कूद पड़ी महिला, सभी की मौत…

0

- Advertisement -

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपनी पांच बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक महिला और उसकी बेटियां बुधवार की रात से ही लापता थीं। यह घटना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के इमलीभाठा गांव की है। गुरुवार की सुबह पांचों बेटियों और महिला की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली। पुलिस ने बताया कि सबसे बड़ी बेटी की उम्र 17 साल है । जबकि सबसे छोटी बेटी की उम्र केवल 10 साल है। सभी लाशें ट्रैक पर दूर-दूर बिखरी हुई थीं।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। सूत्रों के अनुसार पारिवारिक विवाद के महिला अपनी सभी बेटियों के साथ घर से निकल गई थी, लेकिन उसके पति ने पुलिस को सूचना नहीं दी और रिश्तेदारों के घर उनकी खोजबीन शुरू की। गुरुवार की सुबह किसी ने ट्रैक पर कई लाशें देख पुलिस को सूचना दी।

वहीं मामले को लेकर महासमुंद के पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने मीडिया से कहा कि मामला दर्ज करने के साथ शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही बताया कि मृतक महिला कल रात से अपनी बेटियों के साथ लापता थी। इसके अलावा बताया कि बुधवार की रात खाने से संबंधित किसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद महिला अपनी बेटियों के साथ घर से निकल गई। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि इस घटना से संबंधित अधिक जानकारियों का इंतजार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.