Indian Republic News

‘थूक’ वाली टिप्पणी पर बीजेपी माफ़ी मांगे: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

0

- Advertisement -

इंडियन रिपब्लिक – छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को भाजपा से कहा कि वह अपने नेता डी. पुरंदेश्वरी की इस टिप्पणी पर किसानों और लोगों से माफी मांगे कि यदि केवल भाजपा कार्यकर्ता “केवल एक बार मुड़ें और थूकें” तो राज्य मंत्रिमंडल बह जाएगा।

बघेल ने कई कैबिनेट मंत्रियों की उपस्थिति में यहां मीडिया को बताया की टिप्पणी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं के मन में नफरत को दर्शाती है,

उन्होंने कहा कि हाल ही में समाप्त हुए भाजपा के तीन दिवसीय ‘चिंतन शिविर’ ने आदिवासी लोगों के लिए या नक्सली समस्या के उन्मूलन पर कोई चिंता नहीं जताई। जिस प्रमुख मुद्दे पर चर्चा की गई वह था धर्म परिवर्तन और अन्य पिछड़े वर्ग को कैसे लामबंद किया जाए।

छत्तीसगढ़ सरकार के गरीब और किसान हितैषी फैसलों ने भाजपा नेताओं का ध्यान भटका दिया था। उन्होंने कहा कि यह उन बयानों का एक कारण है जो राज्य के लोगों और किसानों के प्रति अनादर दिखाते हैं।

बघेल ने कहा कि भाजपा नेताओं को बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि अगर जिला कलेक्टर बयान का संज्ञान लेते हैं, तो भाजपा नेता पर महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है। इस कोविड समय में सार्वजनिक रूप से थूकना प्रतिबंधित है।

कृषि मंत्री रवींद्र चौबे ने कहा कि जनता अगले चुनाव में भाजपा को करारा जवाब देगी.छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी पुरंदेश्वरी ने गुरुवार को जगदलपुर में विवादित बयान दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.