Indian Republic News

डॉ रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल से की इस्तीफे की मांग, देखें क्या है पूरा मामला

0

- Advertisement -

रायपुर । छत्तीसगढ़ पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने रोजगार के मुद्दे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुली चुनौती दी है पूर्व सीएम ने सोमवार को एक बयान जारी करते कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को यह बताना चाहिए कि अपने तीन साल के कार्यकाल मे पांच लाख युवाओं को कहां कौन से प्रदेश में नौकरी दी है ? गौरतलब है कि सीएम भूपेश बघेल ने रविवार को अपनी मासिक रेडियो वार्ता लोकवाणी में छत्तीसगढ़ मे रोजगार के अवसरों मे बढ़ोतरी होने की बात कही थी।

मुख्यमंत्री बघेल रेडियो वार्ता मे यह दावा किया था कि बीते तीन सालो मे छत्तीसगढ़ के 4 लाख 65 हजार से अधिक लोगों को सरकारी और अर्द्धसरकारी कार्यालयों में कार्य करने का अवसर मिला है,इसके अलावा 30 हजार नौकरियां नए उद्योगों मे मिली हैं।डॉ रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए पूछा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 5 लाख युवाओं को नौकरी देने का महाझूठ फुल कॉन्फिडेंस के साथ बोल रहे हैं। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड वाले छत्तीसगढ़ आएं और भूपेश बघेल का नाम दर्ज कर लें कि दुनिया में वे सबसे बड़े झुठे बोलने वाले हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि रेडियो पर बघेल ने झूठ की पराकाष्ठा पार कर दी है और इसके लिए उन्हें युवा पीढ़ी से क्षमा याचना करना चाहिए कि छत्तीसगढ़ के युवा सपने चकनाचूर करने का महापाप उन्होंने किया है। युवा पीढ़ी को सरकारी नौकरी के सपने दिखाये, बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था लेकिन ढाई साल तक कुछ नहीं किया। इसके बाद गोबर की टोकरी पकड़ा दी। छत्तीसगढ़ की युवा पीढ़ी को भूपेश बघेल ने यही नौकरी दी है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि युवा पीढ़ी ही नहीं, भूपेश बघेल ने राज्य के हर तबके, हर पीढ़ी के साथ विश्वासघात किया है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल को चेलेंज करते हुए आगे कहा कि घर पहुँच शराब वितरण मे लगे लोगो को छोड़कर यदि भूपेश बघेल ने तीन साल में पांच लाख युवाओं को सरकारी दी है , तो विभागवार, वर्गवार सारे आंकड़े सार्वजनिक करते हुए श्वेतपत्र जारी करें नहीं तो छत्तीसगढ़ की युवा पीढ़ी से सरसर झूठ बोलने के लिए मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.