Indian Republic News

टीकाकरण केंद्र से वैक्सीन लूट कर ले जाने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार, एक आरोपी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, थाने में मचा हड़कंप…

0

- Advertisement -

राहुल शुक्ला, अंबिकापुर:  3 मई को स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी जयकरण पैकरा व उनके साथी कर्मचारी तेजू सिंह विष्णु महंत व मितानिनों के साथ ग्राम कवलगिरी में Covid-19 का टीका लगाने गए थे। जहां 45 वर्ष से अधिक उम्र के ग्रामीणों को टीका लगाने का कार्य किया जा रहा था। तभी वहां आरोपी भुनेश्वर सिंह उम्र 29 वर्ष, व दिवाकर सिंह उम्र 45 वर्ष,के द्वारा टीकाकरण केंद्र में जाकर कर्मचारियों के साथ गाली गलौज करते हुए टीकाकरण के कार्य में व्यवधान उत्पन्न किया गया । आरोपी टीकाकरण का रजिस्टर एवं 1 सीसी कोविड-19 का वैक्सीन लूट कर ले गए।
घटना के बाद प्रार्थी जयकरण ने उदयपुर थाने में अपराध पंजीबद्ध कराया जिस पर कार्यवाही करते हुए दोनों आरोपियों को घेराबंदी कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । जिन्हें अब न्यायालय रिमांड हेतु भेजा जा रहा है।वैक्सीन छीनने के दो आरोपियों में से एक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसे 108 के माध्यम से न्यायालय पेश करने की तैयारी की जा रही है। एक आरोपी की कोरोना  रिपोर्ट, पॉजिटिव पाए जाने से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है । थाना को सैनिटाइज कराने की व्यवस्था की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.