Indian Republic News

जिस कांग्रेस नेता के साथ हुई धक्का मुक्की वह निकला TS सिंह देव का समर्थक, द्वेश भावना से सरकार चलाने का लगाया आरोप.

0

- Advertisement -

जशपुर,। कांग्रेस पार्टी के अपने ही सदस्यों के बीच विचारधारा में समानता की कमी है। जिसके चलते पार्टी को पंजाब जैसे राजनीतिक हालात का सामना करना पड़ता है। ऐसा कुछ अब छत्तीसगढ़ के जशपुर में देखने को मिला। जहां स्थानीय कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बात धक्का-मुक्की तक पहुंच गई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

दरअसल, जशपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष पवन अग्रवाल कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे तभी उन्हें मंच से धक्का दे दिया गया और बोलने से रोक दिया गया। पवन अग्रवाल, मंत्री टीएस सिंहदेव के समर्थन में बोलना ही शुरू किया था कि अन्य नेताओं ने उन्हें माइक से दूर कर मंच से धक्का मारकर हटाने की कोशिश की। इस बीच पवन अग्रवाल के समर्थक भी मंच पर पहुंच गए।

घटना के बाद पवन अग्रवाल ने कहा, ‘टीएस सिंहदेव ने 2.5 साल (सीएम बनने के लिए) इंतजार किया और अब भूपेश बघेल को अपनी सीट खाली करनी होगी। जब यहां कांग्रेस की सरकार नहीं थी, तब देव और बघेल ने साथ काम किया था। उन्हीं की बदौलत कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है। जब मैं यह कह रहा था तो कुनकुरी विधायक के लोगों ने मुझ पर हमला कर दिया।’ बता दें कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी के नेताओं और समर्थक दू गुटों में बंट गए हैं। रविवार को कांग्रेस के एक कार्यक्रम में सिंहदेव व बघेल समर्थक मंच पर ही भिड़ गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.