Indian Republic News

जिले के वरिष्ठ पत्रकार के परिजनों की सड़क दुर्घटना में मौत पर मुख्यमंत्री से 50- 50 लाख मुआवजे की मांग की कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन।

0

- Advertisement -

इस संबंध में जनपद भैयाथान की सभापति श्रीमती साल्हो भास्कर के प्रतिनिधि तथा छत्तीसगढ़ बसपा के जिला प्रभारी सीताराम भास्कर ने कलेक्टर से मुलाकात कर मुख्यमंत्री के नाम मांग पत्र सौंपा।

महेंद्र देवांगन -सूरजपुर। उल्लेखनीय है कि पारिवारिक अनुष्ठान के लिए जिले के वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र दुबे अपने जेष्ठ पुत्र माता जी एवं पत्नी को साथ लेकर कार से छत्तीसगढ़ उत्तर प्रदेश मार्ग से जा रहे थे कार उनका जेष्ठ पुत्र नवीन दुबे चला रहा था अचानक उत्तर प्रदेश बभनी थाना अंतर्गत मधु टिकरा के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी इस भीषण दुर्घटना में उनकी पत्नी देवी रूपा दुबे, मां मानमती दुबे तथा जेष्ठ पुत्र नवीन की इस भीषण हादसे में मौत हो गई थी। छत्तीसगढ़ उत्तर प्रदेश सीमा पर हुए इस दर्दनाक हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिले के वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र दुबे के बेहतर इलाज के निर्देश भी दिए थे अंबिकापुर के एक निजी अस्पताल में सरगुजा कलेक्टर ने स्वयं पहुंचकर घायल पत्रकार का हालचाल जाना तथा मुख्यमंत्री के निर्देशों का पालन करने के लिए स्वयं उपस्थित रहे। इस खबर ने सूरजपुर जिले वासियों को झकझोर कर रख दिया था। इस दुर्घटना में मृतक परिजनों के लिए भैयाथान जनपद की सभापति साल्हो भास्कर ने जिले के कलेक्टर डॉ गौरव कुमार सिंह को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा उनके प्रतिनिधि तथा बसपा के जिला प्रभारी सीताराम भास्कर ने जिला कलेक्टर को सौंपें ज्ञापन में मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ शासन से 50- 50 लाख रुपए मुआवजे की मांग की है। उन्होंने हमसे बातचीत के दौरान बताया कि जब प्रदेश के मुखिया उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी पहुंचकर 50 50 लाख मुआवजा दुर्घटना में मृतकों को दे सकते हैं तो यह तो छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से संबंधित घटना है इस घटना से सूरजपुर जिले वासी बेहद दुखी हैं। अपने प्रदेशवासियों की संवेदना का ख्याल प्रदेश के मुखिया को रखने की जरूरत है। अब देखने वाली बात होगी कि प्रदेश के मुख्यमंत्री इस मांग पत्र पर क्या विचार करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.