Indian Republic News

जिला स्तरीय समन्वय समिति की बैठक संपन्न

0

- Advertisement -

रामानुजनगर में खुलेगा एटीएम

सूरजपुर-मोहिबुल हसन (लोलो)…… आज संसदीय सचिव एवं भटगांव विधायक श्री पारसनाथ राजवाड़े के अध्यक्षता में जिला स्तरीय समन्वय समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में संपन्न हुई। बैठक में कलेक्टर डॉ गौरव कुमार सिंह, जिला पंचायत सीईओ श्री राहुल देव, सभी बैंकर्स एवं संबंधित विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे। बैठक में अग्रणी बैंक प्रबंधक श्री शिब इपेन ने एजेंडा अनुसार उपस्थित सभी बैंक द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी। संसदीय सचिव श्री पारसनाथ राजवाड़े ने सभी बैंक प्रबंधकों को बैंकों से मिलने वाले शासन की प्राथमिकता अनुसार ग्रामीणजनों के हित में सही समय में लाभान्वित करने के निर्देश दिए। कलेक्टर डॉ गौरव कुमार सिंह ने एलडीएम को रामानुजनगर में एटीएम की व्यवस्था करने के निर्देश दिए जिस पर अग्रणी बैंक प्रबंधक श्री शिबू इपेन ने रामानुजनगर में एटीएम खोले जाने की व्यवस्था करने की जानकारी दें। कलेक्टर ने रामनगर में स्थापित एटीएम को क्षेत्र के नागरिकों को सुविधा देने के लिए दातिमा मोड में भी एटीएम व्यवस्था करने के निर्देश दिए।
कलेक्टर द्वारा जिले के सभी जरूरत मंद वर्गों को प्राथमिकता से उनके आवश्यकता अनुसार त्वरित ऋण प्रदान करने का निर्देश दिए । एनआरएलएम एवं अन्य शासकीय ऋण योजनाओं के क्रियांवयन में धीमी प्रगति ओर रोष व्यक्त किया गया एवं सभी बैंकों को लंबित सभी प्रकरणों को एक सप्ताह में निस्तारण करने का निर्देश दिए।
संसदीय सचिव श्री पारसनाथ राजवाड़े द्वारा वर्तमान में रामनगर स्थित एटीएम को दतिमा मोड़ पर स्थापित करने और बिहारपुर ने स्टेट बैंक और सेंट्रल बैंक का नई शाखाये खोलने का सुझाव दिए।
बैठक में रिज़र्व बैंक ऑफ इंडिया से सहायक महाप्रबंधक श्रीएसपी सोनी, नाबार्ड से श्री एस मुदुली, उप निर्देशक पशुपालन श्री नरेन्द्र सिंह, महाप्रबंधक जिला उद्योग श्रीमती तरसिला तिग्गा, एनआरएलएम, एनयूएलएम, अंत्योदय विभागों के सभी प्रमुख एवं सभी बैंकों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे। अंत में अग्रणी जिला प्रबंधक श्री शिबू इपेन ने सभी उपस्थित सदस्यो का अभार प्रकट किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.