Indian Republic News

जाइलो कार और ऑटो की आमने-सामने हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत

0

- Advertisement -

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के साजा थाना क्षेत्र में ऑटो और जाइलो कार की आमने-समाने टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। हादसे में 8 लोग घायल हो गए, जिनकी हालत की गंभीरता को देखते हुए सभी को रायपुर रेफर कर दिया गया है। ऑटो में सवार लोग शोक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दुर्ग लौट रहे थे। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक भिलाई का मानिकपुरी परिवार बेमेतरा के ठाठापुर में एक शोक कार्यक्रम में गया था। वहां से रात करीब साढ़े नौ बजे ऑटो से लौट रहा था।

अभी वे कोदवा-राखी गांव के बीच पहुंचे थे कि दुर्ग की तरफ से आ रही जाइलो कार से आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। इस बीच हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और एंबुलेंस भी पहुंच गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। 50 वर्षीय गीता बाई और बहादुर दास की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। वहां से दो की हालत की गंभीरता को देखते हुए उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया। जबकि बाकी 6 को देर रात रायपुर रेफर किया गया। इस दौरान कार ड्राइवर साजा निवासी 36 वर्षीय परमेश्वर सेन की रास्ते में मौत हो गई। देवकर चौकी प्रभारी तुलसीराम कोसिमा ने बताया कि ऑटो में 7 और कार में 4 लोग सवार थे।

संजय यादव की रिपोर्ट पर डबरा पारा भिलाई निवासी ऑटो ड्राइवर करमजीत और डबरा पारा भिलाई निवासी अमित दास की रिपोर्ट पर कार के ड्राइवर परमेश्वर सेन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.