Indian Republic News

जमीन में अंदर मिली महुआ शराब का ड्रम! आबकारी विभाग ने खोद निकाला अवैध शराब, महिला गिरफ्तार

0

- Advertisement -

रायगढ़ के आबकारी विभाग के अधिकारियों को लगातार चक्रधर नगर क्षेत्र स्थित अंबेडकर नगर में अवैध शराब बिक्री की शिकायत लगातार मिल रही थी जिसके मद्देनजर आबकारी विभाग ने टीम बनाकर एक घर में दबिश दी। छापामार कार्यवाही में लगभग 1 घंटे तक आबकारी विभाग के अधिकारी पूरे घर की छानबीन करते रहे पर उन्हें कहीं भी किसी प्रकार की कोई अवैध शराब नहीं मिली।

तब छापामार कार्यवाही के दरमियान अचानक आबकारी विभाग के अधिकारियों की नजर एक फर्श पर पड़ी जिसकी मट्टी हल्की गिली थी। आबकारी विभाग के अधिकारियों को यह समझते देर नहीं लगी कि कुछ न कुछ गड़बड़ जरूर है तत्काल उस गीली मिट्टी के जगह को खोदा गया तो करीब 3 फीट अंदर 3 से 4 ड्रम में महुआ की शराब एवं अन्य शराब बनाने की वस्तुएं बरामद हुई तत्काल सभी वस्तुओं को आबकारी के अधिकारियों ने जप्त कर लिया और अवैध शराब बेचने वाली आरोपी महिला संध्या बंजारे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

आबकारी विभाग के इस कार्यवाही से अवैध शराब बेचने वालों में हड़कंप मचा हुआ है और अधिकारियों का कहना है कि इस प्रकार की छापामार करवा ही निरंतर जारी रहेगी जहां भी शिकायत मिलेगी वहां सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.