Indian Republic News

जंगल में युवक युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने शुरू की जांच

0

- Advertisement -

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के रामपुर पुलिस चौकी के गोढ़ी गांव के जंगल से एक युवक और एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। आशंका जताई जा रही है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी तो तुरंत पुलिस को जानकारी दी। स्थानीयों लोगों का कहना है कि युवक का शव फांसी पर लटका हुआ था जबकि युवती की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी। मृतक लड़की की पहचान 20 वर्षीय नंदिनी श्रीवास के रूप में हुई है जबकि लड़के की पहचान राजेंद्र दास के रूप में की गई है।

गांव वालों का कहना है कि उन्होंने दोनों को दोपहर करीब एक बजे गोढ़ी जंगल के आसपास सड़क किनारे देखा था। इसके बाद शुक्रवार की शाम को चार बजे दोनों की लाश दिखी। ग्रामीणों ने देखा कि राजेंद्र दास की लाश पेड़ पर लटकी हुई है। वही नंदिनी की लाश लड़के की लाश के कुछ दूर पर पड़ी हुई थी। पुलिस की जांच में ये पता चला कि दोनों कोरबा शहर के पथरीपारा के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मौके से एक बाइक भी बरामद की गई है।

इसके अलावा पुलिस ने मृतकों के परिजन को भी जानकारी दे दी है। फिलहाल पुलिस इस मामले में हर केंद्र बिंदू से जांच कर रही है। वहीं मौके से एक भी बाइक भी जब्त की गई है। इसके अलावा पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी है। वहीं इस पूरे मामले पर रामपुर चौकी प्रभारी मयंक मिश्रा का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। लेकिन जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता।

Leave A Reply

Your email address will not be published.