Indian Republic News

जंगल में मिली युवक युवती की फांसी पर टंगी सड़ी गली लाश, मचा हड़कंप

0

- Advertisement -

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के छूरा थाना क्षेत्र के जतमई जंगल में एक हफ्ते से लापता प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों के धड़ पेड़ पर लटके हुए मिले। जबकि शरीर का बाकी हिस्सा सड़क पर जमीन पर गिरा मिला। मृतक युवक की पहचान 26 वर्षीय मिथलेश के रूप में हुई है। वहीं युवती की पहचान 21 वर्षीय दामिनी के रूप में हुई है। दोनों एक सप्ताह से लापता थे। युवक-युवती जंगल के पास स्थित करकरा गांव के रहने वाले थे। पुलिस इस मामले की जांच प्रेम-प्रसंग से जोड़कर कर रही है।

आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने करीब एक हफ्ते पहले ही फांसी लगा ली थी। शुक्रवार की सुबह गांव के लोग जंगल से जा रहे थे इस दौरान लोगों ने पेड़ पर युवक और युवती की लटकती हुई लाश देखी। इसके बाद पुलिस को शव मिलने की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। गांव के लोगों का कहना है कि दोनों शव सड़ चुके थे। पेड़ पर दोनों के धड़ लटक रहे थे, बाकी का हिस्सा पेड़ के ही नीचे गिरा था। मौके से काफी दुर्गंध आ रही थी।

घटना की खबर युवक-युवती के परिजनों को भी दी गई थी। इस पर वह भी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस अभी परिजन से पूछताछ कर रही है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि विस्तार से जांच होने और परिजन से पूछताछ के बाद ज्यादा जानकारी सामने आ सकेगी। जांच के दौरान स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को बताया है कि दोनों की बीच प्रेम प्रसंग था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.