Indian Republic News

छत्तीसगढ़ के मंत्री अमरजीत बोले, PM मोदी को जीव -जंतुओं के प्रति अधिक लगाव,मानव सभ्यता से नहीं

0

- Advertisement -

रायपुर । कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि देश के पीएम वैराग्य की तरफ जाने लगे हैं। मंत्री भगत ने यह बयान नामीबिया से भारत लाए जाने वाले चीतों के संबंध में दिया है।

रायपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री अमरजीत भगत से पत्रकारों ने 17 सितंबर को नामीबिया से भारत लाए जाने वाले चीतों के संबंध में संस्कृति मंत्री से सवाल पूछा। इसका उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का मानव जीवन, मानव सभ्यता के प्रति लगाव नहीं दिखता। अन्य जीव-जंतुओं को लेकर उनका लगाव ज्यादा दिखता है, प्रधानमंत्री वैराग्य की ओर जाने का रास्ता तय कर रहे हैं।

संस्कृति मंत्री अपने ही विभाग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से चर्चा में संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा- छत्तीसगढ़ में वनांचल,आदिवासियों को भाजपा सरकार में तेंदूपत्ता 2500 रुपए में बिकता था, कांग्रेस सरकार बनने के बाद आज तेंदूपत्ता 4000 मानक बोरा बिक रहा है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार के शासनकाल में माता कौशल्या मंदिर का विकास हुआ है। इससे लोगों के भक्ति भाव पक्ष और मजबूत होता है। मंत्री भगत ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग राम के नाम पर केवल राजनीति करते आए हैं, गाय माता को वोट का माध्यम बनाते हैं। कांग्रेस सरकार ने गौ माता की सेवी की है। इसलिए छत्तीसगढ़ में विपक्ष विचलित है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.