Indian Republic News

छत्तीसगढ़ में AAP ने भरी हुंकार, सभी विधानसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव

0

- Advertisement -

राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने रविवार को कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों के पास अब तक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस का कोई विकल्प नहीं था। अब आप राज्य की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। उन्होंने पंजाब से राज्यसभा सदस्य बनने के बाद राज्य के अपने पहले दौरे पर मीडिया को संबोधित करते हुए यह बात कही।

नई दिल्ली में आईआईटी के पूर्व प्रोफेसर पाठक छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में आप ने अच्छा प्रशासन और शासन दिया है। आप ने भ्रष्टाचार मुक्त राजनीति और सार्वजनिक सेवाओं के वितरण को सुनिश्चित करने के लिए पहल की थी। उन्होंने कहा कि अब लोगों ने पंजाब में भी एक बड़ा जनादेश दिया है, जो यह दर्शाता है कि भ्रष्टाचार पर लगाम लगाकर, बचाए गए पैसे का इस्तेमाल लोगों को मुफ्त या न्यूनतम लागत पर सुविधाएं सुनिश्चित करने के लिए किया जा सकता है।

छत्तीसगढ़ के बारे में उन्होंने कहा कि पार्टी अपने संगठन को ग्राम स्तर तक मजबूत करने के लिए काम कर रही है. पार्टी विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पिछले चुनाव में आप कुछ खास असर नहीं कर पाई थी लेकिन अब लोगों की दिलचस्पी पार्टी से जुड़ने की थी। राज्य में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है और उपलब्ध प्राकृतिक और खनिज संसाधनों पर माफिया का नियंत्रण है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि लोग बदलाव चाहते हैं। राज्य चुनाव प्रभारी गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुफ्त शिक्षा, स्वास्थ्य और पानी सुनिश्चित किया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.