Indian Republic News

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने दिया एक और घटना को अंजाम , ASI को किया अगवा …

0

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने एक और कायरतापूर्ण घटना को अंजाम दिया है। छत्तीसगढ़ के बस्तर इलाके के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ पुलिस के एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (एएसआई) को अगवा कर लिया है। गुरुवार को अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ पुलिस के एएसआई मुरली की पोस्टिंग वर्तमान में जगदलपुर में है। जब वह अपनी बीमार मां से मिलने के लिए बीजापुर में अपने पैतृक गांव पलनार गए थे, तभी नक्सलियों ने उन्हें अगवा कर लिया। 

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुरली ताती सहायक कांस्टेबल के रूप में पुलिस में शामिल हुए थे और बीजापुर में कुछ सबसे महत्वपूर्ण नक्सल विरोधी अभियानों में शामिल रहे हैं। वह एक लंबे समय से माओवादियों की हिट-लिस्ट में थे।

बस्तर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने कहा कि बुधवार की रात को चेरपाल रोड के पास लापता एएसआई के शव के बारे में जानकारी गलत निकली। हमें विश्वसनीय जानकारी मिल रही है कि वह पलनार के पास कहीं सुरक्षित हैं। सुरक्षा बल उनके सटीक स्थान का पता लगाने और उसे सुरक्षित वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं। परिवार के सदस्य और ग्रामीण इस संबंध में हर संभव प्रयास कर रहे हैं। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.