Indian Republic News

छत्तीसगढ़ में घटी लखीमपुर जैसी घटना: माता की झांकी में जा रहे भक्तों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा। 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 26 से भी ज्यादा लोगों की हालत गंभीर, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप,थाना प्रभारी लाइन अटैच.. देखें घटना का दिल दहला देने वाला विडियो

0

- Advertisement -

जशपुर/ पत्थलगांव : विजयादशमी महापर्व के उपलक्ष में शोभायात्रा निकाली गई, झांकी में करमा नृत्य कर रहे, लोगों के उपर से तेज़ रफ़्तार में एक चार पहिया वाहन कार लोगों को रौंदते हुए अंबिकापुर की तरफ निकल गई बताया जा रहा है कि गाड़ी में गांजा लोड कर जा रही थी, सुखरापारा के पास ग्रामीणों की मदद से कार चालक को पकड़ा गया मौके पर 4 लोगो की मौत व 17 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है।

आरोपी

पुलिस पर लग रहे गंभीर आरोप:

लोगों ने एक ASI केके साहू पर गांजा तस्करी कराने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि आरोपी इस ASI के साथ मिलकर ही गांजा तस्करी करने की फिराक में था। इसलिए हम ASI के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग करते हैं। लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इसके बाद पत्थलगांव थाने के ASI निलंबित कर दिया गया है।

घटना के बाद एएसआई केके साहू को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। थाना प्रभारी संतलाल आयाम को लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही पूरी घटना की कमेटी बनाकर जांच कराने की सिफारिश की गई है। वहीं स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि कार के अंदर गांजा भरा हुआ था। साथ ही लोगों ने कहा कि वाहन चालक भी नशे में था। एस पी विजय अग्रवाल ने कहा कि इस बात की जांच की जाएगी कि क्या लोगों का आरोप सही है। दुर्घटना से गुस्साएं लोगों ने कार का पीछा कर आरोपियों को पकड़ लिया। घटनास्थल पर तनाव की स्थिति भी देखने को मिल रही है और वहां पुलिस पहुंच गई है।

विडियो:

Leave A Reply

Your email address will not be published.