Indian Republic News

छत्तीसगढ़: दर्दनाक सड़क हादसा, चार लोगों की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल.

0

- Advertisement -

दंतेवाड़ा, न्यूज डेस्क: विश्व आदिवासी दिवस के दिन सोमवार को छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा से बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दुर्घटना तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली से बेकाबू होने से हुई। इस दौरान ट्रॉली पलट गई और सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर बताए जा रहे हैं। सीएम भूपेश बघेल ने हादसे पर दुख जाहिर करते हुए मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

जानकारी के मुताबिक बड़ी संख्या में ग्रामीण आदिवासी दिवस मनाने ट्रैक्टर में सवार होकर कटेकल्याण की तरफ जा रहे थे। इस दौरान कटेकल्याण थाना इलाके के तेलम टेटम गांव के पास ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ बेकाबू होकर पलट गया। इस हादसे में ट्रैक्टर में सवार ग्रामीण नीचे दब गए, जिससे 4 ग्रामीणों ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं 19 लोगों के घायल होनी की खबर हैं, जिनमें से 5 लोग गंंभीर बताए जा रहे हैं।

इधर हादसे की खबर सुनकर आनन-फानन में सभी घायलों को डीआरजी के जवानों ने कटेकल्याण अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उनका उपचार किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर ड्राइवर की लापरवाही 23 लोगों की जिंदगी पर भारी पड़ गई, जिसमें से 5 लोगों की मौत हो चुकी है। हादसा ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ। वहीं हादसे को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने भी दुख व्यक्त किया है, साथ ही मृतकों के परिवारों को चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.