Indian Republic News

चौथी किस्त देकर कांग्रेस सरकार ने किसानों के साथ किया न्याय, उपलब्धि जनता तक पहुंचाएंगे

0

- Advertisement -

रायपुर शहर और ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फेंस कर न्याय योजना की चौथी किस्त को सरकारी की बड़ी उपलब्धि बताया है. शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा डाली गई तमाम अड़चनों बाधाओं और खड़ी की गई. समस्याओं का बखूबी सामना करते हुए छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने किसानों को राजीव न्याय योजना की चौथी किस्त दे दी है.

चौथी क़िस्त के भुगतान के साथ यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस सरकार जो कहती है वह करती है. भाजपा के लोग कांग्रेस से हिसाब पूछ रही है. हम पूछते है भाजपा ने सरकार में रहते हुए किसानों के लिए क्या किया. धान खरीदी में व्यवधान डालने की कोशिश की.

केंद्र सरकार किसानों की स्थिति बदतर करना चाहती है. प्रदेश सरकार ने सही समय में किसानों को राजीव गांधी किसान न्याय योजना की चौथी क़िस्त किसानों को दी. न्याय योजना के दूसरे चरण में धान, गन्ना, मक्का के अलावा दलहन, तिलहन, कोदो और कुटकी उत्पादक किसानों को शामिल किया जाएगा. भाजपा की दोहरी भूमिका अब किसान समझ चुके हैं. छत्तीसगढ़ भाजपा किसानों के साथ होने का दिखावा बंद करे.

ग्रामीण जिला अध्यक्ष ऊधोराम वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री को किसानों की ओर से आभार है. विषम परिस्थितियों में किसानों को राशि दी गई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.