Indian Republic News

चाचा की हत्या करने वाले आरोपी भतीजे को चौकी रेवटी पुलिस ने किया गिरफ्तार।

0

- Advertisement -

सूरजपुर। दिनांक 11/05/ 22 को ग्राम नरोला चौकी रेवटी निवासी प्रेमसाय सिंह ने चौकी में सूचना दिया कि 10 मई के रात्रि में इसके पिता रामवृक्ष घर के सामने पंडाल में सोया था रात्रि करीब 11 बजे मृतक का बड़ा भाई का लड़का देव प्रकाश वहां आया और सोए अवस्था में फावड़ा से प्रहार कर इसके पिता रामवृक्ष की हत्या कर दिया। सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस मौके पर पहुंची जहां शव पंचनामा करने के उपरान्त धारा 302 भादस का मामला पंजीबद्व किया। मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री रामकृष्ण साहू ने आरोपी की जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश चौकी प्रभारी को दिए।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर व एसडीओपी प्रतापपुर अमोलक सिंह के मार्गदर्शन में चौकी रेवटी की पुलिस ने आरोपी देवप्रकाश पिता रामजीत सिंह को उसके गांव से घेराबंदी कर पकड़ा। पूछताछ पर उसने बताया कि घर में झाड़-फुंक देवारी कराने की बात को लेकर मृतक के द्वारा आपत्ति किये जाने से क्षुब्ध होकर फावड़ा से प्रहार कर चाचा रामवृक्ष की हत्या कर दिया। आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त फावड़ा जप्त कर आरोपी देवप्रकाश पिता रामजीत सिंह उम्र 34 वर्ष निवासी ग्राम नरोला

puttygen

ohne-rezeptkaufen.com

, चौकी रेवटी को गिरफ्तार किया गया। कार्यवाही में चौकी प्रभारी रेवटी के.डी.बनर्जी, प्रधान आरक्षक केश्वर मरावी, रामकुमार पैंकरा, आरक्षक अनिरूद पैंकरा, शैलू सिंह, शक्ति इलेवन एक्का व बलिन्दर खलखो सक्रिय रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.