Indian Republic News

घटिया निर्माण एवं अव्यवस्था की मार झेल रहा बतौली मेन रोड, ठेकेदार कैसे कर रहे हैं भ्रष्टाचार! देखें वीडियो…

0

- Advertisement -

बिनोद गुप्ता,सरगुजा:बतौली मेन रोड में ठेकेदार के उदासीन रवैये के कारण आम जनता को बहुत ही कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। आना जाना बहुत मुश्किल हो गया है। आए दिन दुर्घटना होती हैं बारिश का पानी लोगों के घरों में घुसना शुरू हो गई है और कुछ जगह नली का निर्माण हुआ भी है। तो ठेकेदार ने बहुत ही घटिया किस्म का निर्माण करवाया है। सड़क जगह-जगह टूटना शुरू हो गई है और नाली 2 महीने के अंदर ही पूरी तरह से टूटने लगी है।

ठेकेदार ने लगभग 3 माह से नाली के लिए गड्ढा खोदकर छोड़ दिया है राजेश अग्रवाल के घर के पास गड्ढे खोदकर छोड़ दिया गया है जिनमें गाड़ी खड़ी करने में काफी परेशानी होती है उनकी बोरवेल की काम है जिससे आए दिन दुर्घटना की आशंका बनी रहती है मजबूरन में हमें रोड में गाड़ी खड़ी करनी पड़ रही है जिससे आए दिन मुख्य मार्ग पर जाम की स्थिति बनी रहती है । जलभराव बच्चों का गिरना दुपहिया वाहनों की की संभावनाएं प्रबल है कुछ दिन पहले ही नंद किशोर गर्ग के घर मैं बारिश की पूरी पानी उनके दुकान और घर में घुसने के कारण उन्हें लाखों की क्षति उठानी पड़ी इसके बाद भी निर्माण एजेंसी की आंख नहीं खुली ठेकेदार की तानाशाही से आम जनता बहुत ही परेशान हो चुकी है निम्न स्तरीय निर्माण से जगह-जगह नाली टूट चुकी है विभागीय अधिकारियों के कान में जूं तक नहीं रेंगती और ठेकेदार अपनी मनमानी से कार्य कर रही है। देखें विडियो

किसी प्रकार की अप्रिय घटना का इंतजार ना करते हुए प्रशासन उक्त समस्या को जल्द से जल्द समाधान करें अगर वह कोई भी अप्रिय घटना घटती है तो उसकी जिम्मेदार प्रशासन की होगी ।निर्माण एजेंसी के अधिकारियों से कई बार आवेदन किए की अधूरे निर्माण कार्य को पूरा कर दिया जाए पर आज दिन तक निर्माण नहीं हो पाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.