Indian Republic News

खबर का असर: खबर दिखाने के आधे घंटे के अंदर दुरुस्त हुई व्यवस्थाएं, भीड़ कम करने हेतु वैक्सीनेशन सेंटर में बांटें गए टोकन, प्रशासनिक अमला रहा मुस्तैद…

0

- Advertisement -

राहुल शुक्ला, अंबिकापुर: आज सुबह लगभग 10 बजे इंडियन रिपब्लिक ने अपने फेसबुक लाइव के माध्यम से नवापारा , अंबिकापुर स्थित वैक्सीनेशन सेंटर में हो रही अव्यवस्थाओं को दिखाया था। लाइव भैया दिखाया गया कि किस तरीके से वैक्सीनेशन सेंटर में लोग भारी मात्रा में पहुंच रहे हैं जिससे फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन बिल्कुल नहीं हो पा रहा है। इससे लोगों में कोरोना संक्रमण का खतरा और बढ़ गया है।
इस खबर पर तत्काल कार्यवाही करते हुए भीड़ को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन द्वारा लोगों को टोकन प्रदान कर अपनी बारी आने का इंतजार करने की व्यवस्था की गई।
जिससे लंबी लाइन में खड़े हुए परेशान लोगों को थोड़ी राहत मिली और उन्होंने फिजिकल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखना शुरु कर दिया।
पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारी व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में लगे हुए हैं जिससे शहर के लोगों को बेहतर सुविधाएं दी जा सके। साथी लोगों से अपील की गई है कि वह व्यवस्थाओं को सुदृढ़ करने में प्रशासन का सहयोग करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.