Indian Republic News

कार सवार महिलाओं ने की चोरी, 1.30 लाख रुपए के कपड़े लेकर फरार

0

- Advertisement -

हरियाणा। हरियाणा (Haryana) के हिसार में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है. सात महिलाओं ने कपड़े की दुकान (Cloths Shop) से 1.30 लाख रुपए की कीमत के कपड़ों पर हाथ साफ कर लिया. खबर के मुताबिक 7 महिलाएं इनोवा कार में सवार होकर कपड़े की दुकान पर पहुंची थीं. सबकी नजरों से बचकर उन्होंने दुकान से 90 सूट चुरा लिए. चोरी (Cloth Stolen) की घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गईं. चोरी हुए कपड़ों की कीमत करीब 1.30 लाख रुपए बताई जा रही है.

हैरानी की बात ये है कि दुकानदार (Shopkeeper) को चोरी के बारे में भनक तक नहीं लगी. सातों महिलाएं वहां से चली गईं तब जाकर दुकानदार को चोरी का आभास हुआ. चेक करने पर पता चला कि महिलाएं उसे हजारों रुपए का चूना लगाकर फरार हो गईं. ‘दैनिक भास्कर’ की खबर के मुताबिक आरोपी महिलाओं ने पूरी घटना के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस मामले की शिकायत अर्बन एस्टेट थाना पुलिस (Police) को दी गई. पुलिस ने न्यू मॉडल टाउन के रहने वाले रोशनलाल ने अज्ञात महिलाओं के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई है.

कपड़ा दुकानदार रोशनलाल का कहना है कि चोरी की ये घटना शनिवार शाम की है. शनिवार शाम को करीब 6 बजे उनकी दुकान पर पांच महिलाएं खरीदारी करने पहुंची थीं. महिलाओं की उम्र करीब 50 साल थी. दुकानदार ने बताया कि महिलाएं सूट खरीदने की बात कर रही थीं. उन्होंने बताया कि फर्श पर बैठकर महिलाओं ने सूट देखने शुरू कर दिए. दुकानदार मे महिलाओं को काफी सूट दिखाए, जिसके बाद तीन महिलाएं वहां से चली गईं. दुकानदार के मुताबिक तीनों महिलाएं फिर से वापस वहां आ गईं और कुछ देर बाद फिर से उठकर चली गईं

पीड़ित ने बताया कि महिलाओं ने इसी तरह से कई चक्कर बाहर के लगाए, लेकिन उनको चोरी की भनक तक नहीं लगी. उन्होंने बताया कि किसी भी महिला को एक भी कपड़ा पसंद नहीं आया और सभी वहां से चली गईं. महिलाओं के दुकान से जाने के बाद जैसे ही दुकानदार से सूट गिने तो उसमें 90 सूट कम थे. सीसीटीवी चेक करने पर पूरा मामला साफ हो गया. दुकानदार ने बताया कि सभी महिलाएं एक इनोवा कार से वहां पहुंची थीं. उन्होंने बताया कि दो महिलाएं कार के पास ही खड़ी थीं बाकी पांच दुकान में कपड़े खरीदने के लिए आ गईं. देखते ही देखते उन्होंने करीब 1.30 लाख के 90 कपड़ों पर हाथ साफ कर लिया. पुलिस अब अज्ञात चोरों की तलाश कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.