Indian Republic News

कार्यक्रम में नही बुलाया, भाजपा सांसद हुए नाराज, मुख्य सचिव को लिखा पत्र

0

- Advertisement -

जांजगीर । छत्तीसगढ़ की जांजगीर चाम्पा लोकसभा सीट से भाजपा सांसद गुहाराम अजगल्ले ने अपनी उपेक्षा से नाराज होकर छत्तीसगढ़ सरकार के मुख्य सचिव को पत्र लिखा है। दरअसल सांसद को एक ट्यूबलर पोल के लोकार्पण कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया था।

एक बिजली के खम्बे के लोकार्पण कार्यक्रम में स्थानीय नेताओं को बुलाया गया,केवल सांसद को छोड़कर, अब सांसद इतने नाराज है कि उन्होंने इस मामले की शिकायत सरकार के मंत्री और मुख्य सचिव तक पहुंचाई है।कांग्रेस शासित राज्य छत्तीसगढ़ के जांजगीर चाम्पा से भाजपा के सांसद गुहाराम अजगल्ले ने राज्य सरकार से कहा है कि जनता अपने सांसद के अपमान से आक्रोशित है। वहीं जांजगीर नगर पालिका के अध्यक्ष भगवान दास गढ़ेवाल ने इस मामले में कहा है कि कार्यक्रम में प्रोटोकॉल का पूरा पालन करते हुए सांसद गुहाराम अजगल्ले को निमंत्रण दिया गया था , लेकिन वह खुद ही क्षेत्र में नहीं रहते हैं ।

मिली जानकारी के मुताबिक जांजगीर शहर में बीती 21 फरवरी को एक ट्यूबलर पोल का लोकार्पण कार्यक्रम आयोजित किया गया था । कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत, सूबे के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, विधायक नारायण चंदेल आमंत्रित थे और सभी इस कार्यक्रम में शामिल भी थे ,इसी कार्यक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद गुहाराम अजगल्ले निमंत्रण नहीं दिए जाने से नाराज हैं । सांसद का कहना है कि उन्हें ना बुलाया जाना सरकारी प्रोटोकॉल का उल्लंघन है। इसी आधार पर उन्होंने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर दोषी अधिकारी पर कार्रवाई करने कहा है।

बताया जा रहा है कि भाजपा सांसद को लगातार अपने क्षेत्र में उपेक्षा का शिकार हुए हैं । इससे पूर्व आयोजित किये गए कई अन्य स्थानीय कार्यक्रमों में कार्ड में नाम नहीं लिखा जाता था । सांसद हर बार चुप रहे,लेकिन इस बार उन्होंने मामले की शिकायत कर दी है। सांसद में सूबे के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल से से टेलीफोनिक चर्चा करते हुए अपनी नाराज़गी जाहिर की है।

वहीं इस पूरे मामले में जांजगीर नगर पालिका के अध्यक्ष भगवान दास गढेवाल का का कहना है कि अजगल्ले जांजगीर के विकास को लेकर जनप्रतिनिधियों का ज़रा भी सहयोग नहीं करते हैं और ना ही जनता से सम्पर्क में रहते हैं । उन्होंने कहा कि सांसद को कार्यक्रम में बुलाया जाता है,लेकिन वह कभी क्षेत्र में नहीं होते हैं । केवल राजनीती करने के लिए वह बयानबाजी कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.