Indian Republic News

कांग्रेस में काला जादू को लेकर बवाल, महिला पार्षद ने MLA के लिए तांत्रिक को दी सुपारी

0

- Advertisement -

अहमदाबाद: गुजरात में कांग्रेस की एक महिला पार्षद पर विधायक और अपनी ही पार्टी के एक नेता के खिलाफ तांत्रिक को सुपारी देने के आरोप लगे हैं. सोशल मीडिया पर तांत्रिक और महिला पार्षद का ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पार्षद दोनों नेताओं की पहचान करते हुए तंत्र विद्या की बात कह रही हैं. वायरल ऑडियो अहमदाबाद की महिला पार्षद जमना वेगडा का बताया जा रहा है. ऑडियो में जमना विधायक शैलेष परमार और म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में विपक्ष के नेता शहजाद खान पठान के खिलाफ काले जादू की बात कर रही हैं. गुजरात विधानसभा चुनाव में एक साल से भी कम समय बचा है. ऐसे में कांग्रेस में आपसी खींचतान से पार्टी को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

तांत्रिक को क्यों देनी पड़ी सुपारी? जमना वेगडा ने अहमदाबाद म्युनिसिपल कोर्पोरेशन में विपक्ष का नेता बनने के लिए काफी मेहनत की थी, लेकिन अंत में विपक्ष के नेता के तौर पर पार्षद शहजाद खान पठान को चुना गया था. इसके बाद पार्षद जमना वेगडा ने इस्तीफे तक की धमकी दे दी थी.

ऑडियो पर विधायक और विपक्ष के नेता की प्रतिक्रिया ऑडियो वायरल होने के बाद शैलेष परमार और शहजाद खान पठान ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि हमारे बच्चे और परिवार है. घर वालों को चिंता होती है. हम पार्टी से उन्हें सस्पेंड करने के लिए कहेंगे. जमना वेगडा ने भी मामले में सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि ये ऑडियो उनका नहीं है. किसी ने एडिटिंग कर ये ऑडियो बनाया है. बीजेपी के गुजरात के उपाध्यक्ष प्रदिप सिंह वाघेला का कहना है कि कांग्रेस अंत की तरफ जा रही है, इसलिए तांत्रिक की मदद ले रहे हैं.

पढ़िए ऑडियो में तांत्रिक और पार्षद के बीच हुई बातचीत

जमना वेगडा: उन्हें (तांत्रिक को) बताना पहला फोटो मेरा है. दूसरा शैलेष परमार का है. तीसरा शहजाद खान पठान का है.

तांत्रिक का साथी: आपने 2 फोटो डाले हैं. उसे सेव कर दिया है. अब दूसरे दिए हैं, उसे भी सेव कर लेंगे. उसे तांत्रिक को दिखा देंगे. आपका नाम क्या हैं.

जमना: जमना बेन वेगडा.

जमना: फूल के हार वाला और लाल कोटी वाला, दोनों ही फोटो मेरे हैं.

तांत्रिक का साथी: एक मिनट मां (तांत्रिक) के साथ बात करें.

तांत्रिक: हैलो

जमना: हां मां

तांत्रिक: वो जो पीली कोटी वाला भाई है, उसके ऊपर मैंने तांत्रिक क्रिया कर दी है.

जमना: हां वो शैलेष परमार है.

तांत्रिक: और वो दूसरा है वो.

जमना: वो शहजाद खान पठान है.

तांत्रिक: एक ही भाई की तस्वीर है.

जमना: नहीं दूसरे की फोटो भी भेजी है.

तांत्रिक: ठीक है, देख लेती हूं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.