Indian Republic News

कांग्रेस पार्टी को बहुत बड़ा झटका,नहीं रहे राहुल गांधी के करीबी ये कांग्रेस सांसद, निधन से पार्टी में शोक की लहर….

0

- Advertisement -

विनोद गुप्ता । युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य राजीव सातव का 46 साल की उम्र में निधन हो गया। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे। जिसकी वजह से उन्हें और कई बीमारियों ने घेर लिया था। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी दी है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया है, ‘निशब्द! आज एक ऐसा साथी खो दिया जिसने सार्वजनिक जीवन का पहला कदम युवा कांग्रेस में मेरे साथ रखा और आज तक साथ चले पर आज…राजीव सातव की सादगी, बेबाक़ मुस्कराहट, ज़मीनी जुड़ाव, नेत्रत्व और पार्टी से निष्ठा और दोस्ती सदा याद आयेंगी। अलविदा मेरे दोस्त! जहां रहो, चमकते रहो !
सांसद सातव 22 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उन्हें पुणे के जहांगीर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वे वेंटिलेटर पर थे। वे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बेहद करीबी माने जाते थे।

ऐसे में अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजीव सातव के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया, अपने दोस्त राजीव सातव के निधन से बहुत दुखी हूं। वह सशक्त नेता थे, जिन्होंने कांग्रेस के आदर्शों को मूर्त रूप दिया. यह हम सभी के लिए बहुत बड़ी क्षति है। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं और प्यार…।

Leave A Reply

Your email address will not be published.