Indian Republic News

कलेक्टर ने लिया स्वामी आत्मानंद स्कूल जयनगर का जायज़ा

0

- Advertisement -

परिसर में बास्केटबॉल, बैडमिंटन कोट बनाने के निर्देश दिए

सूरजपुर-. कलेक्टर डॉ गौरव कुमार सिंह एवं जिला पंचायत सीईओ श्री राहुल देव ने आज जयनगर स्थित स्वामी आत्मानंद स्कूल में बन रहे विभिन्न गतिविधियों के निर्माण कार्य का जायजा लिया। उन्होंने शासन की मंशा अनुसार छात्रों के समुचित ज्ञान एवं व्यक्तित्व के विकास के लिए परिसर के दीवार में शिक्षाविद एवं महापुरुषों के चित्रांकन करने एवं वैज्ञानिकों के विचार अंकित करने के लिए कहा है तथा बच्चों के शारीरिक मानसिक एवं व्यक्तित्व के विकास के लिए खेल गतिविधि को बढ़ावा देने के लिए परिसर में बॉस्केटबॉल कोट, बैडमिंटन कोट खो-खो सहित अन्य खेल की गतिविधियां संचालित करने के लिए स्थल चयन करने कहा।
कलेक्टर ने छत्तीसगढ़ एवं इंडिया का नक्शा स्कूल परिसर में बनाने के निर्देश दिए हैं तथा स्कूल में संस्कृतिक एवं अन्य गतिविधियां संचालित करने के लिए हॉल बनाने कहा। उन्होंने लाइब्रेरी, स्टाफ कक्ष, प्रयोगशाला कक्ष, कंप्यूटर कक्ष सहित अन्य कक्ष में लाइट व्यवस्था, पंखा, फर्नीचर की व्यवस्था व्यवस्थित करने के निर्देश दिए हैं।
इस दौरान जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग श्री चंद्र बेस सिसोदिया, सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग श्री विश्वनाथ रेड्डी, तहसीलदार प्रतिक जायसवाल, श्रीमती अमृता सिंह, एसडीओ मोहम्मद फरहान, पीडब्ल्यूडी एसडीओ श्री हर्षद साहू सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.