Indian Republic News

एक दबंग नेता ने हड़पी ट्रैक्टर की ट्राली और नागर! पीड़ित ने एसपी तक से लगाई गुहार, फिर भी कार्यवाही नही.

0

- Advertisement -

  • एक माह पूर्व थाने में की थी शिकायत परंतु कोई कार्यवाही नही.

विनोद गुप्ता, सूरजपुर : सूरजपुर जिले के ओड़गी विकासखंड के अंतर्गत ग्राम पंचायत चेंद्रा का दबंगई मामला सामने आया है । जहां पर पीड़ित व्यक्ति से किराए पर ट्रैक्टर ट्राली और हल गांव के ही दूसरे व्यक्ति के द्वारा लिया गया था । परंतु अब पीड़ित व्यक्ति अपने यंत्र को वापस मांगता है तो दबंगई गिरी दिखाया जा रहा है । ग्राम पंचायत चेंद्रा निवासी अवध कुशवाहा पिता रामधारी राम जाति कोईरी उम्र 54 ने गांव के ही चंद्र प्रताप गुर्जर पिता नेहरू लाल गुर्जर जाति गुर्जर उम्र 28 वर्ष को 3 माह पूर्व अपना ट्रैक्टर ट्राली और हल किराए पर दिया था। वह पीड़ित को बोला था कि तुम्हें हर माह दस हजार की दर से किराया अदा करूंगा । परंतु उसके द्वारा आज तक पीड़ित को न किराया न उपकरण वापस किया गया है ।
और ना ही ट्रैक्टर ट्राली दिया गया और ना ही उनकी नागर को अभी तक वापस किया गया और और अपने किराया के लिए दर-दर भटकने पर मजबूर पीड़ित इस दबंग नेता ने ना तो पीड़ित को ट्रैक्टर की ट्राली और नागर वापस कर रहा है और ना ही उनकी किराया की राशि।

वापस मांगने पर दिखाता है दबंगई
जब पीड़ित के द्वारा चंद्र प्रताप गुर्जर से अपना किराया उपकरण मांगा गया तो उसके द्वारा बोला गया कि मैं ट्रैक्टर का ट्राली नागर वापस नहीं करूंगा ना ही किराया दूंगा। तुम्हें जहां जाना है जा सकते हो मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है और ज्यादा होशियारी करोगे तो तुम्हें देख लूंगा।

पीड़ित ने एसपी से की शिकायत
पीड़ित ने 7 सितंबर 2021 को सूरजपुर एसपी भावना गुप्ता से शिकायत की है परंतु अभी तक कोई उचित कार्रवाई नहीं की गई है। इससे पहले पीड़ित ने थाना चेंद्रा में एक माह पूर्व शिकायत की थी परंतु पुलिस वालों का कहना था कि वह घर पर मिलता ही नहीं है। अब देखने की बात यह है कि पीड़ित को न्याय मिलता है कि नहीं कि ऐसे ही कागज़ी लीपापोती कर मामला को दबा दिया जाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.