Indian Republic News

उडऩदस्ता दल ने 3 अलग-अलग जगहों पर मारा छापा, एक गोदाम से धोतियां व बर्तन के सेट भी जब्त

0

- Advertisement -

सूरजपुर (IRN.24)-

आदर्श आचार संहिता के बीच सीतापुर विधानसभा क्षेत्र में उडऩदस्ता दल ने 3 अलग-अलग जगहों पर छापा मारा। इस दौरान उडऩ दस्ता दल ने सीतापुर के आदर्शनगर स्थित एक गोदाम में दबिश देकर 1640 नग साड़ी, 384 नग छाते, स्पोट्र्स शूज 555 नग, चांदनी 70 नग, बैट-बॉल, फुटबॉल सहित अन्य सामान जब्त किए हैं।

गोदाम से भारी मात्रा में जब्त की गईं साडिय़ां, स्पोट्र्स शूज और बैट, छाते पर लिखा है अमरजीत भगत का नाम

सीतापुर विधानसभा क्षेत्र में देर रात उडऩदस्ता दल ने 3 अलग-अलग जगहों पर मारा छापा, एक गोदाम से धोतियां व बर्तन के सेट भी जब्त

: चुनाव में वोटरों को लुभाने राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशियों द्वारा साडिय़ां, शॉल, कंबल, छाते, बैट-बैल, स्पोट्र्स शूज सहित अन्य सामान बांटे जा रहे हैं। इधर निर्वाचन अधिकारी द्वारा ऐसी सामग्रियों को जब्त करने उडऩदस्ता टीम का गठन किया गया है। इसी कड़ी में शनिवार की रात सीतापुर विधानसभा क्षेत्र में 3 जगहों पर छापा मारकर टीम ने भारी मात्रा में साडिय़ां, छाते, स्पोट्र्स शूट, बैट, फुटबॉल, धोती व बर्तन सेट जब्त किया है। छाते पर कांग्रेस प्रत्याशी अमरजीत भगत का नाम लिखा हुआ है।

छोटा हाथी वाहन में रखे गए छाते में कांग्रेस प्रत्याशी अमरजीत भगत का नाम भी अंकित है। आशंका जताई जा रही है कि जब्त सभी सामान को चुनाव के दौरान वितरण करने के लिए रखा गया था।

सीतापुर ग्राम राधापुर बेरियर पारा में स्थित एक गोदाम से धोती और खाना बनाने का बर्तन सेट जब्त किया गया है। उडऩदस्ता टीम ने जब्त सामानों को सीतापुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।https://chat.whatsapp.com/FbAONnzYthxHvnq8EI8g22

Leave A Reply

Your email address will not be published.