Indian Republic News

इस जिले के पुलिस अधीक्षक ने पदभार ग्रहण करते ही नशे के सौदागरों पर शुरू की ताबड़तोड़ कार्रवाई करीब डेढ़ लाख कीमत गांजा के साथ दो गिरफ्तार।

0

- Advertisement -

सूरजपुर। नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने जिले का कार्यभार ग्रहण करने के बाद थाना-चौकी प्रभारियों की बैठक लेकर नशे के कारोबार में लिप्त लोगों के विरूद्व सख्त कार्यवाही करनेे के कड़े निर्देश दिए थे। जिसके बाद से ही थाना-चौकी की पुलिस नशीली पदार्थ के गोरख धंधे पर सतत् निगाह बनाए हुए है। इसी बीच मुखबीर की सूचना पर चांदनी पुलिस ने एक मोटर सायकल सहित दो व्यक्ति को पकड़ा जिनके कब्जे से 6 किलो गांजा बरामद कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही किया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर व एसडीओपी ओड़गी राजेश जोशी के मार्गदर्शन में मंगलवार को चांदनी पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर ग्राम ठाढपाथर में घेराबंदी कर हीरो ग्लेमर मोटर सायकल सहित श्याम बाबु जायसवाल पिता मोहन जायसवाल उम्र 24 वर्ष एवं इन्द्रकुमार जायसवाल पिता तुलसीदास जायसवाल उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम नवाटोला, थाना चांदनी को पकड़ा जिनके कब्जे से 6 किलो मादक पदार्थ गांजा कीमत करीब 1 लाख 20 हजार रूपये का जप्त किया। मामले में गांजा व परिवहन में प्रयुक्त मोटर सायकल जप्त कर धारा 20बी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर दोनों को गिरफ्तार किया है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी चांदनी के.पी.चौहान, एसआई बृजेश यादव

, प्रधान आरक्षक मनोज वर्मा, आरक्षक संत पैंकरा, अनिल साकेत, अंष, अर्जुन व रौशन सिंह सक्रिय रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.