Indian Republic News

इंजीनियर ने किया रेपः नौकरी से निकलवाने की धमकी देकर युवती को बनाया हवस का शिकार… किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

0

- Advertisement -



विनोद गुप्ता / राजनांदगांव । बिजली विभाग में पदस्थ असिस्टेंट इंजीनियर पर रेप का आरोप लगा है। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी इंजीनियर को पुलिस ने गिरफतार कर जेल भेज दिया है। आरोपी पर पीड़िता नेे नौकरी से निकलवाने की धमकी देकर अश्लील वीडियों बनाकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक घटना राजनांदगांव के छुईखदान पुलिस थाना क्षेत्र की है। आरोपी का नाम कुबेर सिंह मरकाम 42 वर्ष है, जो छुईखदान की शाखा सीएसपीडीसीएल में असिस्टेंट इंजीनियर है। पीड़िता ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वो भी उसी विभाग में पदस्थ है। आरोपी उसे नौकरी से निकालने की धमकी देकर घर बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता का एक अश्लील वीडियों भी बना लिया। साथ ही किसी को बताने पर उस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपी ने ऐसे ही धमकी देकर उसके साथ तीन बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।


पीड़िता ने लोक-लाज के डर से इसकी शिकायत किसी को नहीं दी। इसी का फायदा उठाकर आरोपी इंजीनियर पीड़िता पर बार-बार शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा था। इस बात से तंग आकर पीड़िता ने 24 मई को छुईखदान पुलिस थाना में रेप की शिकायत दर्ज करायी। पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुये आरोपी इंजीनियर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। साथ ही उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जेल भी भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.