Indian Republic News

आकाश अग्रहरि और हिमांशु अग्रवाल बने छत्तीसगढ़ एनएसयूआई के प्रदेश सचिव।

0

- Advertisement -



आकाश हिमांशु के जबरदस्त ओजस एवं जनसेवा को देखते हुए इन्हें छत्तीसगढ़ एनएसयूआई में प्रदेश सचिव के पद पर नियुक्त किया गया है। दोनों ने कोरोना काल मे बतौर कोरोना वारियर की भूमिका में जबरदस्त जनसेवा कर प्रदेशस्तर पर अपनी अलग पहचान बनाई। माननीय स्वास्थ्य मंत्री श्री टीएस बाबा एवं जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्री आदित्येश्वर शरण सिंहदेव (आदि बाबा ) के मार्गदर्शन में कार्यरत दोनों ही छात्र नेता अब छात्रहित मे कार्यरत रहेंगे।हिमांशु अग्रवाल जहां पहले जिला महासचिव तथा जिला उपाध्यक्ष के पद पर कार्य करके सभी छात्र छात्राओं के बीच अपनी अलग पहचान बना चुके है। वही आकाश अग्रहरि अपने तेज़तर्रार छवि से लगातार 5 वर्ष से अम्बिकापुर शहर के अध्यक्ष का दायित्व निभा चुके है। दोनों ने साथ मे राजनीति की शुरुआत की और इसी निष्ठा को देखते हुए उन्हें प्रदेश सचिव की बड़ी जिम्मेदारी दी गयी है।

पद ग्रहण करने पर आकाश एवं हिमांशु ने कहा कि “छात्र-छात्राये देश का भविष्य होते है और सभी छात्र-छात्राओं को उनका जायज हक़ मिलना ही चाहिए, एनएसयूआई की स्थापना भी इसी उद्देश्य से किया गया था और अब इसी उद्देश्य को हम भी लेकर चलेंगे और छात्रहित मे कार्य करेंगे।”
साथ ही साथ दोनों ही छात्र नेता ने अपने नियुक्ति के लिए माननीय स्वास्थ्य मंत्री श्री टीएस बाबा एवं जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्री आदित्येश्वर शरण सिंहदेव (आदि बाबा ) तथा एनएसयूआई के प्रभारी एंव शीर्ष नेतृत्व व सरगुज़ा के वरिष्ठकांग्रेजनो का नए दायित्व के लिए आभार व्यक्त किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.