Indian Republic News

अश्लील वीडियो बनाकर नेता से 10 लाख रूपये लूटने का था प्लान, नेपाली महिला समेत दो गिरफ्तार

0

- Advertisement -

दिल्ली : सहमति संबंधों में रह रहे व्यक्ति व नेपाली महिला ने एक प्रतिष्ठित पार्टी के नेता की अश्लील वीडियो बना ली। नेता मसाज पार्लर गए थे। वह नेता से 10 लाख रुपये ऐंठने लगे। पैसे नहीं देने की एवज में वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने नेता की शिकायत के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन्होंने नेता की अश्लील वीडियो बनाई थी। आरोपियों की पहचान नेपाल निवासी सपना केशी (45) और मजनूं का टीला निवासी सिधी भगत श्रेष्ठ उर्फ विष्णु वर्मा (55) के रूप में हुई। आरोपियों के कब्जे से अश्लील वीडियो व चार मोबाइल बरामद किए गए हैं। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपी अभी तक कितने लोगों को ठग चुके हैं।

अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नेता देश की प्रतिष्ठित पार्टी से संबंध रखते हैं। वह मसाज कराने पार्लर में गए थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले नेता ने 10 लाख रुपये ऐंठने के लिए आने वाले धमकी भरे फोन आने को लेकर अपराध शाखा को शिकायत की थी। उन्होंने शिकायत में कहा था कि अज्ञात व्यक्ति फोन कर दस लाख रुपये मांग रहा है। पैसे नहीं देने की सूरत में उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दे रहा है।

अपराध शाखा के स्टार-दो एसीपी अरविंद कुमार की देखरेख में इंस्पेक्टर शिवदर्शन, एसआई रोबिन त्यागी व एएसआई राकेश तोमर की टीम ने जांच शुरू की। कई दिनों की जांच के बाद एसआई रोबिन त्यागी को पिछले दिनों सूचना मिली थी कि आरोपी रोहिणी इलाके में मौजूद हैं। पुलिस टीम ने यहां घेराबंदी कर महिला सपना केशी और सिधी भगत श्रेष्ठ को गिरफ्तार कर लिया। लॉकडाउन में बेरोजगार हो गए थे दोनों आरोपी महिला की नेता से मसाज पार्लर में मुलाकात हुई थी। मूल रूप से महिला सपना मॉडल टाउन स्थित मसाज पार्लर में काम करती थी। उसके पति की वर्ष 2013 में मौत हो गई थी। कुछ समय बाद सपना की सिधी भगत श्रेष्ठ से मुलाकात हुई। सिधी अवंतिका में खाने-पीने वाली वैन चलाता था। लॉकडाउन में दोनों बेरोजगार हो गए। ऐसे में उन्होंने पैसे ऐंठने की साजिश रची। उन्होंने एक एप के जरिये नेता की अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद सिधी नेता से 10 लाख रुपये ऐंठने के लिए धमकी भरे फोन करने लगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.