Indian Republic News

अम्बिकापुर: यहां से करें सस्ते में खरीददारी, यह मोबाइल ऐप दे रहा सबसे बड़ा ऑफर.

0

- Advertisement -

Ambikapur’s Biggest Offer
मानसून में क्लीकर ऐप का धमाका ऑफर शॉपिंग के सबसे सस्ते 7 दिन

अम्बिकापुर: क्लिकर ने हमेशा अपने उपभोक्ताओं को बेहतर मूल्य उपलब्ध कराने में भरोसा किया है इस मानसून के वक्त में एक बार फिर नया बचत का बेंचमार्क स्थापित किया है कोविड-19 की घातक दूसरी लहर के बाद अपने उपभोक्ताओं को सबसे कम दाम में खरीदारी की पेशकश के लिए क्लिकर मोबाइल ऐप ने सबसे सस्ते 7 दिन ऑफर को पेश किया है, यह ऑफर 01 अगस्त से 07 अगस्त 2021 तक उपलब्ध होगा ।
क्लिकर के फाउंडर एंड सीईओ लव कुमार दुबे ने बताया कि अब तक के इस सबसे बड़े बचत अभियान में उपभोक्ताओं को केवल 1500 की खरीददारी पर 1000 का कैशबैक दीया जाएगा ,₹250 से ज्यादा की किराना की खरीददारी पर FLAT 10 % की छूट और फल,सब्ज़ी, दवाई, चिकन, डेयरी खरीदारी पर FLAT 20% और रेस्टोरेंट्स से ऑर्डर करने पर 50% तक की छूट क्लिकर मोबाइल ऐप से आर्डर करके पाया जा सकता है ।

कोरोना के इस माहौल में जहां पर विशेषज्ञों ने तीसरी लहर 2 से 3 सप्ताह में आने की आशंका जताई है, उपभोक्ता इस ऑफर को अपने घर पर सुरक्षित रहते हुए भी हासिल कर सकते हैं, CliQer ऐप एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है डाउनलोड कर ऐप के जरिए खरीदारी कर इसका लाभ उठा सकते हैं । आप अधिक जानकारी के लिए कंपनी के कस्टमर सपोर्ट नंबर 9753872100 पर भी संपर्क कर सकते है, उपभोक्ताओं को उत्पादों की विस्तृत रेंज पर शानदार ऑफर तो मिलते ही हैं साथ ही कैशबैक और 1 घंटे में होम डिलीवरी का वादा भी मिलता है

Leave A Reply

Your email address will not be published.