Indian Republic News

अब घर बैठे करा सकेंगे कोरोना टेस्ट और पा सकेंगे कोरोना संबंधित जानकारी, एक्टर सोनू सूद ने लॉन्च किया मोबाइल ऐप…

0

- Advertisement -

नई दिल्ली

अब आप घर बैठे कोरोना टेस्ट से लेकर डॉक्टरों की सलाह ले सकेंगे क्योंकि सोनू सूद ने फ्री कोविड हेल्प सुविधा लाॅन्च की है। सोनू सूद पिछले साल मार्च में लॉकडाउन लगने के बाद से लोगों की मदद करते आ रहे हैं। पहले प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का काम किया। उसके बाद वो उनके लिए रोजगार का इंतजाम करते देखे गए। अब जब देश में फिर से कोरोना संकट गहरा गया है तो सोनू सूद तेजी से लोगों तक मदद पहुंचा रहे हैं। इसी कड़ी में अब उन्होंने फ्री कोविड 19 हेल्प लॉन्च किया है।

सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी है। फ्री कोविड हेल्प के तहत कोरोना टेस्ट से लेकर डॉक्टर की सलाह मुफ्त में ली जा सकेगी।


इसके लिए सोनू फाउंडेशन, हील वेल 24 और कृष्णा डायग्नोस्टिक्स साथ मिलकर काम करेंगे। उन्होंने एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है जिस पर कोविड संबंधी जानकारी मिल सकेगी।सोनू ने ट्वीट में लिखा है कि आप आराम करिए, मुझे टेस्ट हैंडल करने दीजिए। फ्री कोविड हेल्प लॉन्च। मंगलवार की रात को सोनू सूद बंगलुरू से वापस मुंबई लौट आए हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।देर रात सोनू ने ट्वीट किया कि आधी रात को कई कॉल करने के बाद आप जरूरतमंदों के लिए बेड पाने में सक्षम होते हैं, तो कुछ लोगों के लिए ऑक्सीजन, जिनसे उनकी जान बच सकती है। मैं कसम खाकर कहता हूं कि यह 100 करोड़ की फिल्म का हिस्सा बनने से कहीं अधिक संतोषजनक है। हम सो नहीं सकते जब तक लोग अस्पताल के बाहर बेड का इंतजार कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.