Indian Republic News

अपहृत बालिका को रामानुजनगर पुलिस ने किया दस्तयाब, आरोपी गिरफ्तार।

0

- Advertisement -

सूरजपुर-मोहिबुल हसन(लोलो)….. थाना रामानुजनगर क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसकी नाबालिक पुत्री 18 फरवरी के शाम को घर से बिना बताए कहीं चली गई है किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बालिका को बहला फुसलाकर भगाकर ले गया है

, प्रार्थी कि रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 80/22 धारा 363 भादवि का मामला पंजीबद्व किया गया। नाबालिक बालिका को भगाकर ले जाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक श्री राजेश अग्रवाल ने थाना प्रभारी को गुमशुदा की पतासाजी कर दस्तयाब करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर व एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी के मार्गदर्शन में प्रकरण की विवेचना की गई जो पुलिस टीम को नई तकनीकी व मुखबीर की सूचना पर उदयपुर में दबिश देकर आरोपी प्रभूराम पण्डो के कब्जे से नाबालिक बालिका को दस्तयाब किया गया। पीड़िता से पूछताछ के उपरान्त प्रकरण में पृथक से धारा 366, 376(2)(ढ) भादवि व पास्को एक्ट की धारा 6 जोड़ी जाकर आरोपी को विधिवत् गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में एसआई सुनीता भारद्धाज, एएसआई अश्वनी पाण्डेय, बिसुनदेव पैंकरा, प्रधान आरक्षक महेन्द्र सिंह, विनोद पैंकरा, आरक्षक संतोष ठाकुर, रामसागर साहू व सैनिक शिवकुमार सिंह सक्रिय रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.