Indian Republic News

अपहरण मामले में विश्रामपुर पुलिस ने 12 घंटे के भीतर अपहृत बालिका को कोतमा मध्यप्रदेश से किया दस्तयाब।

0

- Advertisement -

सूरजपुर- मोहिबुल हसन (लोलो)….थाना विश्रामपुर क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसकी नाबालिक पुत्री मंगलवार को घर से बिना बताए कहीं चली गई है किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा उसे बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना विश्रामपुर में अपराध क्रमांक 89/22 धारा 363 भादस का मामला पंजीबद्व किया गया। बालिका को भगाकर ले जाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री रामकृष्ण साहू ने थाना प्रभारी को मामले में हर संभव प्रयास कर नई तकनीक की मदद एवं छोटी-बड़ी सुराग हासिल कर अपहृता को दस्तयाब तथा आरोपी को पकड़ने के निर्देश दिए थे।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर व सीएसपी जे.पी.भारतेन्दु के मार्गदर्शन में थाना विश्रामपुर की पुलिस टीम पतासाजी में लगी हुई थी इसी बीच नई तकनीकी व सूत्र के जरिये जानकारी मिली की नाबालिक लड़की कोतमा मध्यप्रदेश में है

puttygen

kupbezrecepty.com

, जिसकी जानकारी से उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया जो उन्होंने पुलिस टीम को कोतमा विधिवत् रवाना किया। पुलिस टीम मध्यप्रदेश के कोतमा पहुंची जहां एक विधि से संघर्षरत बालक के कब्जे से अपहृत बालिका को दस्तयाब किया। मामले में विधि से संघर्षरत् बालक को माननीय किशोर न्यायालय में पेश किया गया है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी विश्रामपुर ट्रेनी आईपीएस संदीप कुमार पटेल, एसआई शिवकुमार खुटे, एएसआई अशोक तिर्की, आरक्षक अजय प्रताप राव व अखिलेश पाण्डेय सक्रिय रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.