Indian Republic News

अपराधियों के हौसले बुलंद, तीन राउंड फायरिंग कर हुए फरार….

0

- Advertisement -

विनोद गुप्ता, भिलाई:छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गृह जिले और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के विधानसभा क्षेत्र में फिर से बदमाशों ने फायरिंग की है। एक बार फिर बदमाशों ने भिलाई के नेवई थाना क्षेत्र में देर रात तीन राउंड हवाई फायरिंग की है और फरार हो गए हैं। जिसके बाद पुलिस एक बार फिर अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुटी है। वहीं, इस मामले में एसपी प्रशांत कुमार अग्रवाल का कहना है कि इसमें वही ग्रुप शामिल है, जिन लोगों ने पहले फायरिंग की थी। बदमाशों ने इस इलाके में हफ्ते भर में दूसरी बार फायरिंग की है।

जगह-जगह छापे मार रही पुलिस
जिस क्षेत्र में फायरिंग हुई है वो प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का विधानसभा क्षेत्र है। इसी इलाके में पांच दिन पहले भी इन्हीं बदमाशों ने गोलियां चलाई थीं। यहां एक बार फिर बदमाशों ने गोली चलाकर पुलिस को चुनौती दे डाली है। पता चला है कि पिछले गोलीकांड के फरार आरोपियों ने ही नेवई भाठा क्षेत्र में चार टंकी के पास देर रात करीब 11 बजे गोलियां चली दीं और भाग निकले हैं। इधर, गोलीकांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम जगह-जगह छापामार कार्रवाई कर रही है। लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है।

नशे की हालत में थे बदमाश

इस मामले में यह भी पता चला है कि फायरिंग के समय आरोपी नशे की हालत में थे। मामले को लेकर दुर्ग एसपी प्रशांत कुमार अग्रवाल ने बताया कि इसमें वहीं ग्रुप शामिल है, जिन लोगों ने पहले घटना की थी। इस पर हमारी सारी टीम लगी हुई है और हमें उम्मीद है कि जल्दी ही इसमें सफलता मिलेगी।

5 दिन पहले इन्ही बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर पर गोलियां चलाई

इससे पहले इन्ही बदमाशोंं ने करीब 5 दिन पहले नेवई थाना इलाके में ही बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर व हिस्ट्रीशीटर बृजेश राय उर्फ पिंकी राय पर तीन फायर किए थे। उस दौरान बदमाशों ने दो फायर हवा में किए थे और एक गोली पिंकी राय की कार के दरवाजे पर लगी थी। जिसके बाद दुर्ग के एसपी प्रशांत कुमार अग्रवाल देर रात घटना स्थल पर पहुंच गए थे। उन्होंने नेवई टीआई भावेश साव पर कार्रवाई करते हुए लाइन अटैच कर दिया था। इस बीच एक बार फिर इसी इलाके में गोलियां चलने से पुलिस के सामने भी चुनौती खड़ी हो गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.