Indian Republic News

शराब पीकर स्कूल पहुंचे शिक्षक ने छात्रों को जमकर पीटा, Video वायरल होने पर गिरी गाज

0

- Advertisement -

रायपुर । छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक अध्यापक शराब पीकर स्कूल पहुंच गया। उसके बाद अध्यापक ने स्कूल में जमकर बवाल किया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अध्यापक को सस्पेंड कर दिया गया है।

वीडियो वायरल होने पर गिरी गाज
उसने बच्चों से हल्ला करने को कहा और जब वे नहीं माने तो उसने बच्चों की पिटाई कर दी। शराब पीकर वह पूरे स्कूल में घूमता रहा और जब उसका अपने शरीर पर कंट्रोल नहीं रहा तो एक कमरे में जाकर खर्राटे मारते हुए सो गया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने मामले का संज्ञान लेते हुए अध्यापक को सस्पेंड कर दिया।

शिक्षा के मंदिर को बनाया शराब का अड्डा
यह मामला छत्तीसगढ़ जिले के दुलदुल क्षेत्र का है, जहां एक शिक्षक ने शिक्षा के मंदिर को शराब का अड्डा बना दिया। यह मामला दुलदुला क्षेत्र के कस्तूरा पूर्व माध्यमिक शाला का है, जहां दिनेश कुमार नामक अध्यापक शराब पीकर स्कूल पहुंचे और छात्रों को पीटा। वह शराब के नशे में इस कदर धुत थे कि उनसे खड़ा भी नहीं हुआ जा रहा था। बच्चों को पढ़ाने के बाजाय उन्होंने उनसे शोर मचाने को कहा और ऐसा न करने पर उन्हें पीटने लगे। बच्चों ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी।

छात्रों के परिजनों ने वायरल कर दिया वीडियो
सूचना पाकर बच्चों के परिजन स्कूल पहुंचे और उन्होंने अध्यापक का वीडियो बना लिया। दिनेश कुमार ने परिजनों को भी नहीं बख्शा और उनसे भी उल्टी सीधी बातें करने लगे और फिर कमरे में जाकर खर्राटे मारने लगे। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया, जिसकी जानकारी जशपुर जिला शिक्षा अधिकारी को लगी। इसके बाद उन्होंने उच्चाधिकारियों को शिक्षक पर कार्यवाही के लिए प्रतिवेदन भेजा जिसके बाद जिला कलेक्टर ने उन्हें सस्पेंड कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.