Indian Republic News

लूट के 3 मामलों को सुलझाने में सिविल लाइन पुलिस को मिली सफलता, लूट की घटना को अंजाम देने वाले 1 आरोपी को सिविल लाइन पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से लूट के सोने चांदी के लाखों के जेवर किये गए जप्त

0

- Advertisement -

बिलासपुर। बिलासपुर शहर में लूट व चोरी की घटनाओं पर पर अंकुश लगाने हेतु बिलासपुर पुलिस अधीक्षक प्रशान्त अग्रवाल के द्वारा निर्देशित किया गया था,जिसके परिपालन मेंअतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) उमेश कश्यप व नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन आर.एन. यादव के द्वारा सिविल लाइन थाना प्रभारी शानिप रात्रे के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपियों के धरपकड़ की कार्यवाही जारी की गई ।

इसी बीच सिविल लाइन पुलिस की टीम को महिलाओं के साथ लूटपाट करने वाले बाइकर्स को पकड़ने में सफलता मिली लुटेरे ने हाल ही में लूट की तीन घटनाओं को अंजाम दिया था।जिसमे पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से लूट के सोने चांदी के लाखों रुपए के जेवर को जप्त कर लिया है।

जप्त सोने चांदी के जेवरों की कीमत 3 लाख 50 हजार रुपए से भी अधिक की है।इस लूट के मामले में सिविल लाइन पुलिस की टीम ने प्रकाश उर्फ ननकी राजगीर   उम्र 19 वर्ष निवासी टिकरापारा को गिरफ्तार किया है।

पिछले कुछ दिनों से लगातार शहर में लुटपाट की घटनाएं हो रही थी।जिसमे नकाबपोश बाइकर्स महिलाओं को निशाना बना रहा था।इन घटनाओं को देखते हुए पुलिस की स्पेशल टीम बनाई गई जिस टीम के द्वारा लुटेरों को पकड़ने के लिए मुखबिर लगाए गए।इसी बीच पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली, जिसके बाद टिकरापारा निवासी प्रकाश उर्फ ननकी राजगीर को पकड़ कर पुलिस टीम ने आरोपी से पूछताछ की जिसमें आरोपी पहले पुलिस को गुमराह करता रहा पर जब आरोपी से बारीकी से पूछताछ की गई तब आरोपी ने लूट के घटनाओ  को अंजाम देना स्वीकार किया।आरोपी ने पुलिस की टीम को बताया कि उसने मंगला,राजकिशोर नगर व विनोबा नगर में लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी सिविल लाइन शानिप रात्रे,उप.निरी. मनोज पटेल, उप. निरी. मनोज नायक,सउनिरी.जितेश सिंह, प्र.आर. दीपक तिवारी,आर. सरफराज खान,जय साहू,विकास यादव,देवेंद्र दुबे,जितेंद्र सिंह, संजीव जांगड़े, अविनाश पांडेय, मनोज बघेल की सराहनीय भूमिका रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.