Indian Republic News

अंधभक्ति इस कदर की देवार को उसका खर्चा नहीं देने पर कर् डाली महिला की हत्या

0

- Advertisement -

भैयाथान थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोयलारी स्थित खेत में अज्ञात महिला की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची, शव की पहचान उर्मिला पैकरा निवासी कुसमुसी के रूप में होने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने पाया कि हत्या का आरोपी देवार है, जिसे झाड़-फूंक के लिए महिला ने बुलाया था। हत्यारे तक पहुंचने में सूरदास की भूमिका अहम रही।
जानकारी के अनुसार उर्मिला पैकरा बीते सोमवार की शाम झाड़-फूंक कराने केवरा निवासी शिव शंकर कुशवाहा 70 वर्ष के घर गई थी, रात में झाड़-फूंक पश्चात देवार ने सुबह भाख बेड़ा काटने का समय निर्धारित किया। देवार उसे सुबह 5 बजे कोयलारी के खेत की ओर ले गया और सुनसान जगह में भाख बेड़ा काटने से पहले देवारी का खर्चा मांगा। महिला आनाकानी करने लगी, इसी बात को लेकर विवाद बढ़ने लगा और देवार ने महिला के गले में टांगी से तीन-चार बार हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई। बताया जा रहा है कि पहला वार महिला ने देवार पर किया था, लेकिन वह हमला किस बात पर की इसका पर्दाफास नहीं हो पाया है। झिलमिली पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना कर रही है। कार्रवाई में थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह, एसआइ हिम्मत सिंह शेखावत सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।
पुलिस ऐसे पहुंची हत्यारोपी तक
मामले में पुलिस को अहम सुराग कोयलारी निवासी सूरदास ने दिया। उसने पुलिस को बताया वह शौच के लिए बाहर निकला था तो किसी महिला व पुरुष के बीच देवारी को लेकर जोर-जोर से बातचीत होते सुना। इसके बाद मुझे देवारी करने बुलाए हो या मारने, जैसी बात होने की जानकारी वह पुलिस को दिया। पुलिस ने उक्त देवार को एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया, उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त टांगी व महिला का बैग भी देवार के घर से पुलिस जब्त की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.