Indian Republic News

मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान, इस बार के विधानसभा चुनाव में इतनी सीटें जीतेगी कांग्रेस,,

0

- Advertisement -

महेश्वर प्रसाद राजवाड़े जगदलपुर। प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। वो अपने विवादित बयानों के लिए भी लगातार सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने फिर बड़ा बयान देते हुए दावा किया है कि इस बार छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस 80 विधानसभा सीटें जीतेगी। दूसरी ओर बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि BJP 5 स्टार होटल में आदिवासियों को लेकर चिंतन कर रही है,
बता दें कि हाल ही में मंत्री लखमा ने एक और बड़ा बयान देते हुए कहा था कि प्रदेश में फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी। इस कार्य में रमन सिंह भी साथ देंगे। क्योंकि बीजेपी के पास सरकार बनाने के लिए कोई आप्सन नहीं बचा है। रमन का भी सहयोग मिलेगा। इस बयान के तुंरत बाद विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार करते हुए कहा था कि इस बार कांग्रेस के कई नेता बीजेपी ज्वॉइन करेंगे।

मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान, इस बार के विधानसभा चुनाव में इतनी सीटें जीतेगी कांग्रेस,, जगदलपुर। प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। वो अपने विवादित बयानों के लिए भी लगातार सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने फिर बड़ा बयान देते हुए दावा किया है कि इस बार छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस 80 विधानसभा सीटें जीतेगी। दूसरी ओर बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि BJP 5 स्टार होटल में आदिवासियों को लेकर चिंतन कर रही है, बता दें कि हाल ही में मंत्री लखमा ने एक और बड़ा बयान देते हुए कहा था कि प्रदेश में फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी। इस कार्य में रमन सिंह भी साथ देंगे। क्योंकि बीजेपी के पास सरकार बनाने के लिए कोई आप्सन नहीं बचा है। रमन का भी सहयोग मिलेगा। इस बयान के तुंरत बाद विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार करते हुए कहा था कि इस बार कांग्रेस के कई नेता बीजेपी ज्वॉइन करेंगे। इसके पूर्व प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने जगदलपुर शहर में हुए शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पत्रकारों के पर सवाल पर एक अनोखा उदाहरण दे डाला है। इस बयान को सुनकर उनके साथ खड़े विधायकों की भी हंसी बाहर आ गई। दरअसल, कवासी लखमा बस्तर जिले सहकारी केंद्रीय मर्यादित बैंक के नवनियुक्त अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आए थे। वहां से पत्रकारों से उन्होंने बातचीत की। इस दौरान एक पत्रकार ने पूछा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस्तर संभाग में 16 नए सहकारी मर्यादित बैंक की स्थापना का वादा किया था,लेकिन इन बैंकों की स्थापना का कार्य पूरा नहीं हो पाया है। पत्रकार ने जानना चाहा कि इसमें और कितना समय लगेगा। इस सवाल के जवाब पर मंत्री लखमा ने उदाहरण देते हुए कहा, ”बच्चा भी एक दिन में पैदा नहीं हो जाता है। शादी के बाद बहू से भी पहले ही दिन में बात नहीं हो जाती।” आबकारी मंत्री के इस जवाब के बाद उनके साथ खड़े विधायक और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की भी हंसी निकल गई। इसके पूर्व भी कहा था कि छत्तीसगढ़ की सड़के हेमा मालिनी की गाल की तरह बनेगी।इसके पूर्व प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने जगदलपुर शहर में हुए शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पत्रकारों के पर सवाल पर एक अनोखा उदाहरण दे डाला है। इस बयान को सुनकर उनके साथ खड़े विधायकों की भी हंसी बाहर आ गई। दरअसल, कवासी लखमा बस्तर जिले सहकारी केंद्रीय मर्यादित बैंक के नवनियुक्त अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आए थे। वहां से पत्रकारों से उन्होंने बातचीत की। इस दौरान एक पत्रकार ने पूछा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस्तर संभाग में 16 नए सहकारी मर्यादित बैंक की स्थापना का वादा किया था,लेकिन इन बैंकों की स्थापना का कार्य पूरा नहीं हो पाया है। पत्रकार ने जानना चाहा कि इसमें और कितना समय लगेगा। इस सवाल के जवाब पर मंत्री लखमा ने उदाहरण देते हुए कहा, ”बच्चा भी एक दिन में पैदा नहीं हो जाता है। शादी के बाद बहू से भी पहले ही दिन में बात नहीं हो जाती।” आबकारी मंत्री के इस जवाब के बाद उनके साथ खड़े विधायक और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की भी हंसी निकल गई। इसके पूर्व भी कहा था कि छत्तीसगढ़ की सड़के हेमा मालिनी की गाल की तरह बनेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.