Indian Republic News

सरकारी नौकरी का झांसा देकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

0

- Advertisement -

Fraud: मुख्य आरोपी व उसके एक सहयोगी को पुलिस (Police) ने किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी के विरुद्ध पूर्व में भी नौकरी लगाने के नाम पर दर्जनों लोगों ने दर्ज कराया है अपराध, पुलिस ने ठगी के शिकार (Swindled) अन्य लोगों से भी जानकारी देने की की है अपील

अंबिकापुर. Fraud: विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर दस लोगों से 75 लाख रुपए ठगी करने वाले दो आरोपियों को सरगुजा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है। सरगुजा पुलिस (Surguja police) ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि प्रार्थी शैलेंन्द राजवाड़े द्वारा कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया गया था कि मुझसे एवं मेरे परिचत लगभग 10 लोगों से सरकारी नौकरी लगवाने का प्रलोभन देकर नगदी एवं किश्तों में लगभग 75 लाख रुपए धोखाधड़ी अंबिकापुर निवासी मृगांक सिन्हा एवं उसके सहयोगियों द्वारा किया गया है। कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया और मामले की जानकारी कोतवाली प्रभारी भारद्वाज सिंह ने आईजी व एसपी को दी।

पुलिस अधिकारियों द्वारा इस मामले को गंभीरता से देखते हुए तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला, नगर पुलिस अधीक्षक अखिलेश कौशिक के नेतृत्व में थाना प्रभारी कोतवाली भारद्वाज सिंह द्वारा आरोपी का पता तलाश कर गिरफ्तार करने हेतु टीम गठित किया गया।साइबर सेल की मदद से एवं मुखबिर की सूचना पर आरोपी मृगांक सिन्हा एवं अमित पैकरा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो दोनों आरोपियों द्वारा घटना कारित करना स्वीकार किया गया। इसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.