Indian Republic News

छत्तीसगढ़ के मुख्य चुनाव अधिकारी का ट्विटर अकाउंट हैक, पोस्ट किए जा रहे हैं मैसेज

0

- Advertisement -

रायपुर : मुख्य चुनाव अधिकारी का आज सुबह ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया। ट्विटर अकाउंट को देखकर ऐसा लगा रहा है कि इसे किसी क्रिप्टो करंसी गैंग ने हैक किया है। हैकर्स ने क्रिपटो से जुड़ी फोटो लगा दी है। फिलहाल ट्विटर अकाउंट को रिस्टोर करने की कोशिश की जा रही है। साथ ही, इस मामले की सूचना पुलिस की साइबर सेल को दे दी गई है।

आपको बता दें कि रीना बाबा साहेब कंगाले इस वक्त छत्तीसगढ़ की मुख्य निर्वाचन अधिकारी हैं। रीना बाबा साहेब कंगाले का रविवार सुबह ट्वीट अकाउंट हैक कर लिया गया। अकाउंट हैक होने की जानकारी अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी शिखा राजपूत तिवारी ने दी है। ट्विटर अकाउंट को देख कर ऐसा लग रहा है कि किसी क्रिपटो करंसी गैंग ने इसे हैक किया है।

हैकर्स ने क्रिपटो से जुड़ी फोटो लगा दी है। शिखा राजपूत तिवारी ने कहा है कि इसे रिस्टोर किया जा रहा है, लेकिन ट्विटर हैंडल पर जाने के बाद ऐसा लग रहा है कि ये अभी भी हैकर्स की गिरफ्त में है और उनकी तरफ से हर सकेंड कुछ न कुछ शेयर किए जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल सका है यह कहां से हैक किया गया है। साइबर सेल के अधिकारी फिलहाल जांच में जुट गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.