Indian Republic News

स्कूल परिसर से समरसिबल पम्प चोरी मामले में थाना भटगांव पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार।

0

- Advertisement -

सूरजपुर। पुलिस अधीक्षक श्री आई कल्याण एलिसेला ने पुलिस अधिकारियों को अपराध पर अंकुश लगाने तथा चोरी के मामले में आरोपियों की पतासाजी कर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेजने के सख्त निर्देश दिए है।
दिनांक 16.06.2023 को शासकीय उ.मा.वि. भटगांव के प्राचार्य पतिराम तोमर ने थाना भटगांव में रिपोर्ट दर्ज कराया कि नगर पंचायत के द्वारा स्कूल परिसर में समरसिबल पम्प लगवाया गया था, बीते दिन समरसिबल को चालू करने पर पानी नहीं आया जाकर देखा तो समरसिबल पंप को कोई अज्ञात चोर केबल तार सहित चोरी कर ले गये और पाईप को तोड़ कर फेंक दिए। मामले की सूचना पर थाना भटगांव पुलिस ने अज्ञात चोर के विरूद्ध धारा 379, 427 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।
थाना भटगांव की पुलिस अज्ञात चोर की पतासाजी में लगी थी इसी बीच मुखबीर से सूचना मिली कि ईठा भट्टा निवासी फुकली एवं गोलू द्वारा समरसिबल पम्प बेचने के लिए ग्राहक खोज रहे है सूचना पर दबिश देकर दोनों को पकड़ा गया। पूछताछ पर दोनों ने चोरी की घटना कारित करना स्वीकार किया जिनके निशानदेही पर समरसिबल पम्प व तार कीमत करीब 25 हजार रूपये का जप्त कर आरोपी सहजाद खान उर्फ फुकली पिता अब्दुल रसीद उम्र 18 वर्ष 1 माह एवं शुभम जायसवाल उर्फ गोलू पिता शेखर जायसवाल उम्र 22 वर्ष निवासी ईटा भट्ठा, थाना भटगांव को गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी भटगांव राजेन्द्र साहू, एसआई सी.पी.तिवारी व थाना भटगांव की पुलिस टीम सक्रिय रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.