Indian Republic News

विद्युत कर्मचारियों पर हुए लाठीचार्ज से गरमाई सियासत, भाजपा व आप ने किया प्रदर्शन

0

- Advertisement -

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 45 दिनों से धरना दे रहे छत्तीसगढ़ विद्युत संविदा कर्मचारियों पर की गई पुलिस कार्रवाई के मामले ने सियासी तूल पकड़ लिया है। शनिवार सुबह बिना अनुमति रैली निकालने वाले बिजली कर्मचारियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया, तो शाम को प्रदर्शनकारियों पर हुई कार्रवाई का विरोध करते हुए भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं ने पैदल मार्च निकाला।वही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के बंगले जा पहुंचे।

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने निकाला पैदल मार्च

शाम को भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पैदल मार्च के निकालकर अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे युवा बिजली कर्मचारियों पर किये गए लाठीचार्ज पर विरोध जताया। युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि भूपेश सरकार कल रात से अपने हक़ मांग रहे युवाओं की आवाज को दबाने का काम कर रही थी । धरना स्थल से युवाओं को हटाने के लिए बल प्रयोग किया गया

,सरकार उनकी बातें नहीं सुन रही है,लेकिन भाजयुमो उनके साथ खड़ा हुआ है।

आप पहुंची गृहमंत्री के बंगले

वहीं शाम को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के एक प्रतिनिधि मंडल का सिविल लाइन स्थित गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के बंगले के बाहर पहुंच गया।आप नेता गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के नाम ज्ञापन सौंपना चाहते थे ,लेकिन सिविल लाइंस पुलिस की टीम ने उन्हें रोक लिया। जिसके बाद आप नेताओं ने गेट पर ही धरना धरना देना शुरू कर दिया। आप नेताओं के इस रुख से नाराज पुलिस के अफसरों ने उन्हें वापस जाने कहा,इस दौरान दोनों पक्षों में तीखी बहस देखी गई।

यह भी पढ़ें

Leave A Reply

Your email address will not be published.