Indian Republic News

कोतवाली पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोपियां को आगरा उत्तरप्रदेश में दबिश देकर पकड़ा। बिजनेश शुरू कराने के नाम पर कई लोगों से किया था धोखाधड़ी।

0

- Advertisement -

सूरजपुर। दिनांक 23.09.2020 को जेलपारा सूरजपुर निवासी प्रदीप अवस्थी ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वर्ष 2018 में इसके किराये के मकान में निवासरत् प्रतीक गोयल एवं उसकी पत्नी रागिनी गोयल के द्वारा बिजनेस शुरू कराने के नाम 7 लाख 90 हजार रूपये तथा अन्य लोगों से 5 लाख 56 हजार रूपये की धोखाधड़ी कर राशि ली गई पैसा वापस मांगने पर टाल मटोल कर छेड़खानी व अनाचार के मामले में फंसाने की धमकी देने लगे। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना सूरजपुर में दोनों आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 383/20 धारा 420, 34 भादसं. के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया। मामला पंजीबद्व होने के बाद से ही दोनों आरोपी फरार थे।
पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री रामकृष्ण साहू ने पुराने मामले में फरार आरोपियों की पतासाजी कर जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश थाना प्रभारी को दिए थे। एसडीओपी सूरजपुर गीता वाघवानी के मार्गदर्शन में थाना सूरजपुर की पुलिस ने लगातार आरोपियों की पतासाजी में लगी थी इसी बीच नई तकनीक व सूत्रों से जानकारी मिली कि आरोपी सिंकदरा आगरा में है जिसके बाद पुलिस टीम विधिवत् रवाना होकर सिंकदरा आगरा उत्तरप्रदेश पहुंची और दबिश देकर आरोपियां रागिनी गोयल पति प्रतीत गोयल उम्र 36 वर्ष निवासी अलीगढ़ आगरा उत्तरप्रदेश को पकड़ा। पूछताछ पर आरोपियां ने जुर्म करना स्वीकार किया, मामले में आरोपियां को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के विरूद्ध बिलासपुर के सरकण्डा थाने में भी धारा 420 के तहत मामला पंजीबद्ध है, जिसकी जानकारी से संबंधित थाना प्रभारी को अवगत कराया दिया गया है। प्रकरण में फरार 1 आरोपी की पतासाजी सरगर्मी से की जा रही है। मामले में आरोपी इस कार्यवाही में थाना प्रभारी सूरजपुर प्रकाश राठौर, एसआई सुनीता भारद्धाज, प्रधान आरक्षक हरेन्द्र सिंह, आरक्षक हरिशंकर व रवि पाण्डेय सक्रिय रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.