Indian Republic News

आत्मानंद के प्रिंसिपल और पीटीआई की लापरवाही से मासूम के हाथ की दोनों हड्डियां टूटी-कब होगी कार्यवाही

0

- Advertisement -

पत्थलगांव (प्रभजीत सिंह भाटिया) आत्म नन्द स्कूल पत्थलगांव में लापरवाही का खामियाजा एक 8 साल का बच्चा भुगत रहा है। स्कूल के कैम्पस में खेलते हुए हाथ की दोनो हड्डी टूट गई है सिद्धांत कुर्मी पिता दीनदयाल कुर्मी नगर पंचायत में कार्यारत है। प्रारंभिक इलाज पत्थलगांव में किया जा रहा है पर यहां डॉक्टर का कहना है की इसका इलाज यहां नहीं हो पाएगा इसको बाहर रिफर करने की बात की है पत्थलगांव आत्मानंद स्कूल में पहले भी ऐसा कई घटना हो चुकी हैं यह बच्चो का कोई रख रखावो नहीं है परिजन द्वारा जब प्रधान पाठक से पूछा गया तो जवाब आया की बच्चे स्वयं जिम्मेदार हैं हम क्या कर सकते हैं और इलाज के लिए भी मना कर दिया देखना यह है कि अब प्रशासन क्या कदम उठाती है!!!
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व में स्कूल के प्रिंसिपल और पीटीआई की लापवाही तानाशाही और भ्रष्टाचार की शिकायत जिले के अधिकारियों को लिखित में की गई थी पर जिले के अधिकारियों का हाथ इन के ऊपर होने के कारण आज तक इस दोनो पर किसी भी प्रकार की कोई भी करवाही नहीं की गई।
अधिकारियों को इन की शिकायत मिलते ही वो खुद इन को बताते है की फलाने के द्वारा तुम्हारी शिकायत की गई है और तुम चिंता मत करो मेरे रहते कुछ नहीं होगा जांच के नाम पर बस खाना पूर्ति ही होगी और ऐसा होता है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.