Indian Republic News

अडानी की बड़ी लापरवाही, बिना फाटक बंद किए रेलवे ट्रैक पर दौड़ रही है मालगाड़ी ट्रेनें,,,,

0

- Advertisement -

महेश कुमार
सूरजपुर IRN.24 – सूरजपुर रोड ग्राम पसला से लेकर ग्राम परसा केते तक अदानी कंपनी ने 75 किलोमीटर का रेलवे लाइन बिछाया है जिसमें 9 रेलवे क्रासिंग पर फाटक बनाया गया है ।जिसमें कोई दुर्घटना ना हो
लेकिन अदानी कंपनी की लापरवाही देखिए रेलवे फाटक बिना बंद किए मालगाड़ी ट्रेनों को दौड़ाया जा रहा है। जिससे कोई भी हादसा हो सकता है। लोगों में आक्रोश है कि जल्द से जल्द रेलवे गार्ड रेलवे के कर्मचारियों रेलवे फाटक पर तैनात किया जाए नहीं तो कोई भी हादसा हो सकता है।
अडानी कंपनी हादसे का इंतजार कर रही है। रेलवे फाटक तो बनाया गया है लेकिन वहां पर अभी कोई कर्मचारी नहीं है। इसी लापरवाही पर कभी भी हादसा हो सकता है जिसके जिम्मेदार अदानी कंपनी होगी।
लोगों में दहशत है कि हादसा कभी भी हो सकता है। आपको बता दें कि अदानी कंपनी के जितने भी कर्मचारी हैं सभी अभी हड़ताल पर हैं कर्मचारियों का कहना है जब तक हमारा वेतन में वृद्धि नहीं किया जाएगा तब तक हम ड्यूटी पर नहीं जाएंगे।
उनकी मांग है ,कि हमारी मांगे पूरी करो हमारी वेतन वृद्धि किया जाए।
जहां जहां पर रेलवे क्रॉसिंग बना हुआ है
जहां पर फाटक बनी हुई है ऐसे 9 फाटक बने हुए वहां के लोगों का कहना है कि जल्द से जल्द यहां कर्मचारी तैनात किया जाए नहीं तो कोई भी हादसा हो सकता है जिसके जिम्मेदार अदानी कंपनी की होगी और अगर फाटक पर कर्मचारी नहीं रखा गया तो गांव के लोगों के द्वारा ट्रेनें रोकी जाएंगी इसके जिम्मेदार अदानी कंपनी और शासन प्रशासन की होगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.