Indian Republic News

चलित थाना का आयोजन, ग्रामीणों की समस्याओं का किया गया निराकरण।

0

- Advertisement -

सायबर फ्राड से बचने सायबर की पाठशाला के तहत दी गई कई महत्वपूर्ण जानकारियां।

सूरजपुर। पुलिस अधीक्षक राजेश अग्रवाल के निर्देश पर लगातार चलित थाना का आयोजन किया जा रहा है इसी श्रृंखला में बुधवार, 21 अप्रैल 2022 को ट्रेनी आईपीएस संदीप कुमार पटेल के द्वारा ग्राम गांगीकोट में चलित थाना का आयोजन किया गया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर के मार्गदर्शन में बुधवार ट्रेनी आईपीएस संदीप कुमार पटेल के द्वारा ग्राम गांगीकोट में चलित थाना का आयोजन किया गया। इस दौरान ग्रामीणों की शिकायतों का सुना गया और कई का मौके पर ही निराकरण किया। चलित थाना में मौजूद ग्रामीणों को सूरजपुर पुलिस के सायबर की पाठशाला के बारे में अवगत कराया गया कि किस प्रकार सायबर फ्राड से बचा जा सकता है। ग्रामीणों को यातायात नियमों की जानकारी देते हुए उसका पालन करने, मोटर सायकल चलाते समय हेलमेट का उपयोग करने की समझाईश दिया गया। महिलाओं की सुरक्षा के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा तैयार किए गए अभिव्यक्ति ऐप के बारे में मौजूद महिलाओं-पुरूष को अवगत कराया। चलित थाना में थाना प्रभारी शिवकुमार खुटे, एएसआई अरूण गुप्ता, प्रधान आरक्षक आनंद सिंह शामिल रहे।
गुरूवार को ट्रेनी आईपीएस संदीप कुमार पटेल थाना प्रभारी शिवकुमार खुटे के साथ विश्रामपुर स्थित कार्मेल स्कूल पहुंचे जहां उन्होंने स्कूली छात्र-छात्राओं को साइबर फ्रॉड, यातायात नियम, महिला सुरक्षा संबंधी अभिव्यक्ति ऐप सहित कानून की जरूरी जानकारी से अवगत कराया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.